script

JDU ने प्रशांत किशोर को नहीं दी पार्टी के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी, ट्विटर पर छलका दर्द

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2019 09:03:39 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

JDU से चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर!
लोकसभा चुनाव में पार्टी ने प्रचार अभियान में किया नजरअंदाज
पीके बोले- मेरे राजनीति में मेरा शुरुआती दौर

Prashant Kishore

JDU ने प्रशांत किशोर को नहीं दी पार्टी के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी, ट्विटर पर छलका दर्द

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सत्तारूढ़ जेडीयू ने उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को बड़ा झटका दिया है। पार्टी ने चुनाव-प्रचार और प्रबंधन की जिम्मेदारी आरसीपी सिंह जी को सौंपी है। ये बात राजनीति के ‘चाणक्य’ कहे जाने वाले पीके को अखर गई है और उनका दर्द ट्विटर पर आ गया है।

अभी मेरे सीखने का वक्त: पीके

प्रशांत किशोर ने इशारों ही इशारों में जनता दल (युनाइटेड) पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि उनकी भूमिका इस चुनाव में सीखने और सहयोग की है। उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा कि बिहार में राजग नरेंद्र मोदी जी एवं नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है। जद (यू) की ओर से चुनाव-प्रचार एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरीय एवं अनुभवी नेता आरसीपी सिंह जी के मजबूत कंधों पर है। मेरे राजनीति के इस शुरुआती दौर में मेरी भूमिका सीखने और सहयोग की है।

हार्दिक पटेल नहीं लड़ सकेंगे लोकसभा चुनाव, गुजरात हाईकोर्ट में अपील खारिज

https://twitter.com/PrashantKishor/status/1111513908563587074?ref_src=twsrc%5Etfw

जेडीयू ने नाराज पीके!

पीके के इस ट्वीट के बाद इसे लेकर हालांकि जेडीयू के नेता कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, लेकिन यह कयास लगने लगा है कि पार्टी में किशोर अपनी भूमिका को लेकर नाराज हैं। कुछ दिनों पहले ही किशोर ने कहा था कि महागठबंधन से अलग होने के बाद जेडीयू को चुनाव में जाना चाहिए था। इसके बाद पार्टी के कई नेता किशोर से नाराज बताए जाते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो