scriptमहाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, दिल्ली पुलिस की वजह से बढ़ा देशभर में कोरोना | Maharashtra Home minister Anil deshmukh big statement corona spread due to Delhi police | Patrika News

महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान, दिल्ली पुलिस की वजह से बढ़ा देशभर में कोरोना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 09, 2020 07:25:05 pm

Corona संकट के बीच Maharashtra Home Minister का बड़ा आरोप
Delhi police की वजह से देश में फैला कोरोना वायरस

Maharashtra Home minister anil deshmukh

महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। अब तक देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 5500 पार पहुंच चुकी है, जबकि इस घातक वायरस के कारण 150 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जहां तक तरफ सरकारें इस जानलेवा वायरस से निपटने के लिए कड़े कदम उठा रही हैं वहीं दूसरी तरफ अब कोरोना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है।
कोरोना संकट के बीच महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के गृह मंत्री ( Home minister ) अनिल देशमुख ( Anil Deshmukh ) ने बड़ा बयान दिया है।

देशमुख ने महाराष्ट्र और अन्य राज्यों में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के लिए दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) को जिम्मेदार बताया है।
ओडिशा सरकार ने बढ़ाया लॉकडाउन, ऐसा करने वाला देश का पहला राज्य बना

https://twitter.com/hashtag/NizamuddinMarkaz?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
15 अप्रैल से नहीं चलेगी कोई ट्रेन, भारतीय रेलवे का बड़ा खुलासा

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने देशभर में फैल रहे कोरोना की ठीकरा दिल्ली पुलिस के सिर फोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य की मशीनरी इस महामारी को रोकने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही है।
लेकिन दिल्ली पुलिस की वजह से महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में यह नई समस्या सामने आई है इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

देशमुख ने दिल्ली पुलिस से पूछा सवाल
दरअसल महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज जैसा कार्यक्रम 15-16 मार्च को मुबई के पास में भी आयोजित होने वाला था, लेकिन हमने इसकी अऩुमति नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने भी हमारी तरह इस कार्यक्रम को क्यों नहीं रोका?
आपको बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के खतरे के महाराष्ट्र और केरल राज्यों में कोरोना से संक्रमित सबसे ज्यादा मरीज हैं। महाराष्ट्र में गुरुवार को कोरोना वायरस के 162 नए मामले सामने आये हैं।
वहीं प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1297 तक पहुंच गई है।

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से सबसे अधिक 72 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद गुजरात में 16 लोगों की, मध्य प्रदेश में 13 और दिल्ली में नौ लोगों की मौत हुई। पंजाब तथा तमिलनाडु में आठ-आठ लोगों की मौत हुई है।
वहीं, कोरोना वायरस के कारण देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5734 हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो