scriptमनोज तिवारी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- चुप क्‍यों हो अवॉर्ड वापसी गैंग वालों, कुछ तो बोलो | Manoj Tiwari target Mamata Banerjee asked why award wapsi gang silent | Patrika News

मनोज तिवारी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, पूछा- चुप क्‍यों हो अवॉर्ड वापसी गैंग वालों, कुछ तो बोलो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2019 10:29:09 am

Submitted by:

Dhirendra

स्‍कूल शिक्षक सहित पत्‍नी और बच्‍चे की हत्‍या ने पकड़ा तूल
जघन्‍य हत्‍या को लेकर बीजेपी और टीएमसी के बीच खिची तलवारें
बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने अवॉर्ड वापसी गैंग पर उठाए सवाल

manoj_tiwari.jpg
नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक स्कूल शिक्षक और उनकी गर्भवती पत्नी और 8 साल के बच्चे की जघन्य हत्या मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) और भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के बीच एक बार फिर तलवारें खिच गई हैं। इस हत्‍याकांड ने अब राजनीतिक रंग ले लिया है। अब बीजेपी ने सीएम ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है।
दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस मुद्दे पर अवॉर्ड वापसी गैंग पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि अवॉर्ड वापसी गैंग वाले इस जघन्‍य हत्‍याकांड पर चुप क्यों हैं?

https://twitter.com/hashtag/MurshidabadHeinousCrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्‍ली प्रदेश बीजेपी के अध्‍यक्ष मनोज तिवार ने ट्वीट कर सख्‍त लहजे में अवॉर्ड वापसी गैंग से पूछा है कि ये दृश्य देख रहे हो अवार्ड वापसी गैंग के लोगों। क्यूं चुप हो मॉब लिंचिंग पर बोलने वालों। अवैध घुसपैठियों को पालने वालों। मुर्शिदाबाद वारदात का न्याय कैसे होगा। ममता बनर्जी की सरकार में क्या हो रहा है।
दरअसल, गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में 35 वर्षीय शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी 8 महीने की गर्भवती पत्नी और 8 वर्षीय बेटे के शव मंगलवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज में उनके घर में रक्तरंजित अवस्था में मिले थे। उस समय दुर्गा पूजा चल रही थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अज्ञात उपद्रवियों ने तीनों की हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो