scriptहरियाणा और महाराष्ट्र में पीएम मोदी की होंगी ताबड़तोड़ रैलियां, जारी हुआ पूरा शेड्यूल | PM Modi And Amit Shah Rally's start in Haryana and Maharashtra on 14th october | Patrika News

हरियाणा और महाराष्ट्र में पीएम मोदी की होंगी ताबड़तोड़ रैलियां, जारी हुआ पूरा शेड्यूल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2019 10:27:11 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, जबकि नतीजे 24 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

modi_and_shah.jpg

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र में आगामी 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत जल्द चुनाव प्रचार करते हुए नजर आएंगे। खबर है कि पीएम मोदी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक हफ्ते के अंदर दोनों राज्यों में 13 रैलियों को संबोधित करेंगे, जिसमें 9 रैलियां महाराष्ट्र में और 4 रैलियां हरियाणा में होंगी और इसका आगाज 14 अक्टूबर से हो रहा है।

मोदी-अमित शाह की जोड़ी उतरेगी चुनाव प्रचार में

पीएम मोदी के साथ मौजूदा गृहमंत्री अमित शाह भी दोनों राज्यों में जनसभाओ को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक, अमित शाह हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान 9 जनसभाओ को संबोधित करेंगे। हरियाणा में पीएम मोदी और अमित शाह दोनों मिलकर 18 जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

हरियाणा में पीएम की रैलियों का कार्यक्रम

पीएम मोदी हरियाणा में 14 अक्टूबर से रैलियों की शुरुआत करेंगे। पीएम मोदी की रैलियों का शेड्यूल कुछ ऐसा होगा- पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़, दूसरी—तीसरी रैली 15 अक्टूबर को दादरी व दोपहर बाद थानेसर में होगी, जबकि चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में प्रस्तावित है।

महाराष्ट्र में पीएम मोदी करेंगे 9 रैलियां

वहीं महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 रैलियों को संबोधित करेंगे। महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चन्द्रकांत पाटिल ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पीएम मोदी की दो रैलियां 17 अक्टूबर को पुणे और सतारा में होंगी।

24 अक्टूबर को दोनों राज्यों में आएंगे चुनावी नतीजे

आपको बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं और 24 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी शिवसेना के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही है, जबकि हरियाणा में भी पार्टी वापसी करने के लिए मेहनत कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो