ब्रिगेड मैदान से पीएम मोदी का शंखनाद, ममता बनर्जी ने लोगों के भरोसे का किया अपमान

Breaking :

  • मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम मोदी का स्वागत किया।
  • भारत माता के आशीर्वाद से सोनार बांग्ला का संकल्प सच साबित होगा।
  • ब्रिगेड मैदान में लोगों की भीड़ देखकर विरोधियों के होश उड़े।
  • कुछ लोगों को अभी से दो मई का अहसास होने लगा है।

By: Dhirendra

Updated: 07 Mar 2021, 03:21 PM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के ब्रिगेड मैदान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का उद्घोष किया। उन्होंने ब्रिगेड मैदान में लाखों की संख्या में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता संपूर्ण परिवर्तन का मूड बना चुकी है। बंगाल में तुष्टिकरण और घुसपैठ का रोकेंगे।

बंगाल का हित हमारे लिए सर्वोपरि

उन्होंने कहा कि मैंने इतना बड़ा जन सैलाब कभी नहीं देखा। बंगाल से एक विधान और एक मंत्र का मंत्र मिला। बंगाल ने पूरे भारत को सशक्त किया। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के बाद हम हर पल आपके लिए जीएंगे। हम बंगाल में उद्योग को बढ़ावा देंगे। हमारे लिए बंगाल के लोगों का हित सर्वोपरि। हम बंगाल से लोगों को पलायन नहीं करने देंगे। सेवा और परिश्रम से बंगाल का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल में सबका उन्न्यन होगा। किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा।

बंगाल की धरती ने महान सपूत दिए

पीएम मोदी ने सीएम ममता बनर्जी हमला पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने बंगाल के लोगों के भरोसे का अपमान किया। लेफ्ट और टीएमसी व अन्य दलों ने बंगाल का हाल बेहाल किया। दीदी ने बंगाल की जनता को अपमानित किया। इसलिए आप अबकी बार केवल परिवर्तन के लिए वोट नहीं डालकर हर क्षेत्र में विकास के लिए मतदान करेंगे।

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने ब्रिगेड परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। बता दें कि पीएम मे मंच से मिथुन चक्रवर्ती ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया।

pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned