script

निर्माणाधीन संसद भवन का जायजा लेने पहुंचे PM मोदी पर कांग्रेस का हमला, अच्छा होगा अगर किसानों से मिलते

Published: Sep 27, 2021 05:31:34 pm

Submitted by:

Nitin Singh

कांग्रेस ने पीएम मोदी के निर्माणाधीन संसद भवन का मुआयना करने की अलोचना की है। कांग्रेस का कहना है कि बेहतर होता अगर पीएम मोदी किसानों से मुलाकात करते। या फिर वे कोरोना पीड़ितो से मुलाकात करते।

pm modi visit new parliament construction site, congress attacks

pm modi visit new parliament construction site, congress attacks

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के विरोध में आज किसानों ने भारत बंद का आह्वान किया है। किसानों के इस भारत बंद में कांग्रेस, आप, राजद समेत कई राजनीतिक पार्टियां समर्थन कर रही हैं। इसके साथ ही केंद्र सरकार से काले कानूनों को वापस लेने की मांग कर रही हैं। इसी बीच कांग्रेस ने पीएम मोदी के निर्माणाधीन संसद भवन का मुआयना करने की अलोचना की है। कांग्रेस का कहना है कि बेहतर होता अगर पीएम मोदी किसानों से मुलाकात करते।
पीएम मोदी कोरोना पीड़ितों से मिलते

कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका से लौटने के तुरंत बाद वो सेंट्रल विस्ट्रा प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने गए थे। कितना अच्छा होता कि वो थोड़ा समय निकालकर किसानों से मुलाकात कर लेते, जो बीते कई महीनों से राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर प्रदर्शन कर रहे हैं। बेहतर होता कि पीएम कोरोना पीड़ितो के परिवार से मिलते, उन परिजनों को ढांढस बंधाते जिन्होंने इस महामारी में अपनो को हमेशा के लिए खो दिया।
इसके साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता ने देश में कोरोना की तीसरी लहर की खबरों का जिक्र करते हुए कहा कि पीएम को किसी ऑक्सीजन प्लांट का मुआयना करना चाहिए था। वहीं कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य होता अगर पीएम मोदी किसी अस्पताल का दौरा करने जाते।
यह भी पढ़ें

किसानों के भारत बंद को राहुल गांधी का समर्थन, कहा- अहिंसक सत्याग्रह अखंड है

गौरतलब है कि पीएम मोदी अमेरिका के दौरे से वापस आते ही निर्माणधीन संसद भवन का जायजा लेने पहुंचे थे। पीएम के इस दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं तमाम राजनीतिक पार्टियां पीएम की अलोचना भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि पीएम मोदी के पास देश के अन्नदाताओं की समस्या सुनने के लिए जरा भी समय नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो