scriptकाशी की शरण में मोदीः विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने के बाद जनता को देंगे जीत के लिए धन्यवाद | pm modi vist varanasi today after tremendous victory in lok sahba election take blessing kashi vishvnath | Patrika News

काशी की शरण में मोदीः विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने के बाद जनता को देंगे जीत के लिए धन्यवाद

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2019 10:12:32 am

10.30 बजे बाद पहुंच सकते हैं काशी विश्वनाथ मंदिर
दीनदयाल हस्तकला संकुल जाएंगे पीएम मोदी
कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी दोबारा प्रचंड बहुमत हासिल करने में कामयाब रही। प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी के विजय रथ पर सवार पार्टी ने न सिर्फ जीत दर्ज की बल्कि इतिहास भी रच डाला। अपनी और पार्टी की इस ऐतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में जनता का धन्यवाद करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार पीएम मोदी ने अपने जीत 4.79 लाख वोटों के अंतर से अर्जित की है। यही वजह है कि इस भव्य जीत का जश्न मनाने और जनता के प्यार का अभार व्यक्त करने पीएम मोदी अहमदाबाद से सीधे बाबा काशी विश्वनाथ की नगरी पहुंच गए हैं। यहां राज्यपाल राम नाइक ने पीएम मोदी का स्वागत किया।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1132841600248188928?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1132861290316099585?ref_src=twsrc%5Etfw
काशी विश्वनाथ में करेंगे पूजा
आपको बता दें कि पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर अपने आगामी कार्यकर्म की जानकारी दी थी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि, ”मां से आशीर्वाद लेने कल (26 मई) गुजरात जाऊंगा। मुझ पर फिर से विश्वास जताने के लिए मैं काशी की महान भूमि के लोगों का आभार व्यक्त करने जाऊंगा। सोमवार को जनता का अभिवादन करने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना भी करेंगे। मंदिर में पूजा के बाद प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। इस दौरान वे कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मोदी स्वागत की भव्य तैयारी

मोदी के अपने लोकसभा क्षेत्र में आने से पहले यहां भव्य तैयारियां चल रही है। फूल मालाओं से स्वागत तो होगा ही साथ ही लोकगीत और नृत्य के जरिये भी मोदी का भव्य स्वागत किया जाना है। कलाकारों ने अपनी प्रस्तुतियां देना भी शुरू कर दिया है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1132833474266640385?ref_src=twsrc%5Etfw
फिर होगा रोड शो
काशी का जनता का अभिवादन करने के लिए पीएम मोदी एक बार फिर रोड शो करेंगे। पीएम मोदी सड़क के रास्ते पुलिस लाइन से बांसफाटक तक जाएंगे। पीएम का काफिला शहर के कई हिस्सों से होकर गुजरेगा। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को खुद काशी विश्वनाथ मंदिर जाकर तैयारियों का जायजा लिया था। पीएम मोदी जहां से भी गुजरेंगे, वहां भारी तादाद में सुरक्षाकर्मी, अर्धसैनिक बल और विशेष सुरक्षा दल तैनात किए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो