Sanjay Raut ने पेश की सफाई, कहा - बाला साहेब ने हमेशा महिलाओं का सम्मान करना सिखाया

  • जो लोग शिवसेना पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं वे लोग मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं।
  • शिवसेना एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं की गरिमा के लिए लड़ती आई है।
  • वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा।

By: Dhirendra

Updated: 07 Sep 2020, 04:21 PM IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में जुबानी जंग मुंबई से अहमदाबाद पहुंचने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने अपने बयान को लेकर सफाई पेश की है। उन्होंने ट्विटकर कंगना रानौत के साथ जारी विवाद पर कहा कि जो लोग शिवसेना पर महिलाओं के अपमान का आरोप लगा रहे हैं वे लोग मुंबा देवी का अपमान कर रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने किसी का नाम लिए बगैर अपने ट्विट में लिखा है कि शिवसेना हिंदुत्व की विचारधारा वाली पार्टी है। शिवसेना में महिलाओं को सम्मान करना सिखाया जाता है, न कि उनका अपमान करना। उन्होंने कहा कि शिवसेना शिवाजी महाराज और महाराणा प्रताप जैसे महान आदर्शों पर अमल करती है।

Nitish Kumar ने चुनावी अभियान का किया शंखनाद, कहा - लालू राज में बच्चों को रखा गया पढ़ाई से दूर

महिलाओं के हक में लड़ने वाली पार्टी है शिवसेना

संजय राउत ने कहा कि शिवसेना के संस्थापक बाला ठाकरे ने हमेशा महिलाओं का सम्मान करना सिखाया। आगे भी हम उन्हीं के बताए रास्ते पर चलना जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि इसके उलट कुछ लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि शिवसेना ने महिलाओं का जान बूझकर अपमान करना सिखाया है। शिवसेना एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं की गरिमा के लिए लड़ती रहेगी।

बता दें कि एक दिन पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से जुबानी जंग पर शिवसेना नेता संजय राउत कहा था कि अगर वो लड़की महाराष्ट्र से माफी मांगेगी तो मैं सोचूंगा।

Mirzapur 2 का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी, अमेजन पर यह सीरीज अक्टूबर में हो सकती है लॉन्च

कंगना ने अमित शाह का जताया आभार

कंगना को लगातार मिल रही धमकियों के बाद कंगना के पिता ने अपनी बेटी के लिए सुरक्षा की मांग की थी। उनकी इस मांग के बाद सोमवार को कंगना रनौत को गृह मंत्रालय की तरफ से वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

केंद्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर कंगना ने ट्विट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया है। कंगना ने अपने ट्विट में लिखा है कि ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा।

इस बात के लिए माफी मांगें संजय राउत

इस बीच गुजरात भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अहमदाबाद को 'मिनी पाकिस्तान' कहने के लिए माफी मांगने की मांग की है। गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता भरत पंड्या ने राउत के बयान की घोर निंदा की है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned