Mirzapur 2 का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी, अमेजन पर यह सीरीज अक्टूबर में हो सकती है लॉन्च

  • भारत में Mirzapur वेब सीरीज को लोगों का चौंकाने वाला रिस्पॉन्स मिला था।
  • लंबे अरसे से लोगों को मिर्जापुर 2 का बेसब्री से इंतजार है।
  • वेब सीरीज मिर्जापुर 2 अक्टूबर में लॉन्च होने की उम्मीद है।

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर वन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने के बाद मिर्जापुर 2 ( Mirzapur 2) का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। अब इस वेब सीरीज का लंबे समय से इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक नई खुशखबरी सामने आई है। बहुत जल्द अमेजन पर मिर्जापुर 2 लॉन्च होने की उम्मीद है। जानकारी के मुताबिक यह सीरिज 23 अक्टूबर को लॉन्च हो सकती है।

बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो पर 2018 में आई Mirzapur वेब सीरीज को लोगों का चौंकाने वाला रिस्पॉन्स मिला था। अब लोग मिर्जापुर 2 का इंतजार कर रहे हैं। लोगों का यह इंतजार अब खत्म होने वाला है। ऐसा इसलिए कि Mirzapur 2 की स्ट्रीमिंग शुरू होने वाली है।

Coronavirus : 24 घंटे में 94,000 नए केस आए सामने, संक्रमितों की 41.3 लाख

अमेजन प्राइम वीडियो पर यह सीरीज अक्टूबर में लॉन्च हो सकती है। मिर्जापुर 2 के कुछ पोस्टर और टीजर लॉन्च हो चुके हैं। उसके बाद से लोगों में इस सीरीज को लेकर क्रेज और बढ़ गया है।

सोशल मीडिया वेबसाइट पर उपलब्ध

फिलहाल, हम यह बता दें कि ही आप फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर कुछ पेज लाइक कर मिर्जापुर 2 से जुड़ी हर तरह की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इंस्टाग्राम पर यह मिर्जापुर नाम से वेरिफाइड अकाउंट पर उपलब्ध है। फेसबुक पर मिर्जापुर अमेजन नामक वैरिफाइड पेज पर वेब सीरीज के पहले और दूसरे सीजन से जुड़ी तमाम जानकारियां उपलब्ध हैं।

Kerala Rape: कोरोना मरीज से रेप के बाद भारी असंतोष, बीजेपी ने स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग की

क्राइम थ्रिलर वेब सीरिज

दरअसल, मिर्ज़ापुर एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज़ है। यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर भारतीयों का पसंदीदा कार्यक्रम है। मिर्जापुर वन में पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मासी, अली फज़ल, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा ने सीरीज़ में मुख्य किरदार निभा चुके हैं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned