scriptShashi Tharoor shared PM Modi Photo on illiberal nationalism | शशि थरूर को पीएम मोदी की पूजा करते हुए फोटो शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लताड़ा | Patrika News

शशि थरूर को पीएम मोदी की पूजा करते हुए फोटो शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर लताड़ा

कांग्रेस नेता शशि थरूर को पीएम मोदी की एक तस्वीर पोस्ट करना भारी पड़ गया। इसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर लताड़ा और कई सवाल भी किए।

नई दिल्ली

Updated: March 06, 2022 08:16:36 pm

कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर को पीएम मोदी से जुड़ी एक पोस्ट शेयर करना भारी पड़ गया। ये पोस्ट संकुचित राष्ट्रवाद और उससे लोकतंत्र को होने वाले खतरे को लेकर था। इसमें कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी की पूजा करते हुए फोटो शेयर की थी। इसके साथ संकुचित राष्ट्रवाद का कैप्शन लिखा था। इस पोस्ट से सोशल मीडिया पर यूजर्स इतने नाराज हुए कि सभी ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया। कुछ ने तो ये तक कहा कि पहले कांग्रेस के अस्तित्व पर विचार करो।
Shashi Tharoor shared PM Modi Photo on illiberal nationalism
Shashi Tharoor shared PM Modi Photo on illiberal nationalism
क्या था शशि थरूर के पोस्ट में?

दरअसल, शशि थरूर ने TheWeek में एक लेख लिखा है और उसे अपने ट्विटर पर शेयर किया था। इस लेख में उन्होंने प्रधानमंत्री की पूजा करते हुए एक फोटो भी शेयर की थी। उन्होंने इस पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, "संकुचित राष्ट्रवाद का उदय एक वैश्विक घटना है। इससे देश के लोकतंत्र को खतरा है।"

थरूर के इस पोस्ट यूजर्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू की। इसके साथ उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी द्वारा किए गए पूजा-पाठ के लिए भी कठघरे में खड़ा कर दिया ।
राकेश शाह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- "तो, अगर राष्ट्र का मुखिया किसी चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारा या हज जाता है, तो यह अति राष्ट्रवाद होगा? फिर प्रार्थना को क्या कहोगे? अपना संकुचित ज्ञान बांटना बंद करिए।"

एक भारत नाम के यूजर ने राहुल गांधी की पूजा से जुड़ी फोटो शेयर करते हुए पूछा कि "इसपर अपि क्या राय है ?"

एक अन्य यूजर ने शशि थरूर से सवाल किया कि "वास्तव में शालीनता का क्या अर्थ? हिंदू मोदी के काशी विश्वनाथ में रीति-रिवाज के अनुसार पूजा करने में क्या गलत है। अगर थरूर या उनके नेता इस तरह के अनुष्ठानों में विश्वास करते हैं तो वे भी ऐसा कर सकते हैं।"

यह भी पढ़ें

कांग्रेस युक्त भाजपा! कविता के जरिए शशि थरूर ने पार्टी छोड़ रहे नेताओं और बीजेपी पर कसा तंज

बता दें कि इससे पहले शशि थरूर पीएम मोदी की विदेश नीति की सराहना करने के कारण चर्चा में आए थे। तब उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था कि विदेश नीति ऐसी ही होनी चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट अगर हुआ तो कौन मारेगा बाजी? जानें महाराष्ट्र विधानसभा का पूरा नंबर गेमMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संकट में अमित शाह ने मारी एंट्री, बीजेपी हुई एक्टिव; बनाई ये खास रणनीतिMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र के सियासी संग्राम के बीच फ्लोर टेस्ट में AIMIM के विधायक किसे देंगे वोट? असदुद्दीन ओवैसी ने दिया ये बयानअब मनु पंजाबी को मिली हत्या की धमकी, कहा- 4 घंटे में 10 लाख दो होशियारी की तो सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल होगातीस्ता सीतलवाड़ की गिरफ़्तारी पर सवाल उठाने वाले UN को भारत ने लताड़ा, कहा- ऐसे बयान स्वीकार्य नहींMumbai News Live Updates: शिवसेना की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरूबिहार में बड़ा सियासी बवाल, Owaisi की पार्टी के 5 में से 4 विधायक RJD में हुए शामिलपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीका
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.