scriptShatrughan Sinha's son Luv Sinha is behind, BJP's Nitin Naveen leads | कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा Bankipur Seat से पीछे, BJP के नितिन नवीन आगे | Patrika News

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा Bankipur Seat से पीछे, BJP के नितिन नवीन आगे

HIGHLIGHTS

  • बांकीपुर सीट ( Bankipur Seat ) पर मतगणना शुरू हो चुकी है और यहां से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे लव सिन्हा ( Luv Sinha ) पीछे चल रहे हैं।

नई दिल्ली

Updated: November 10, 2020 09:45:24 am

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 ( Bihar Election 2020 ) के परिणाम सामने आने शुरू हो गए हैं और कई दिग्गजों के किस्मत का फैसला कुछ ही घंटों में होने वाला है।

बांकीपुर सीट ( Bankipur Seat ) पर मतगणना शुरू हो चुकी है और यहां से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ रहे लव सिन्हा ( Luv Sinha ) पीछे चल रहे हैं। लव सिन्हा ने तीन बार के विधायक व भाजपा नेता नितिन नवीन का सामना कर रहे हैैं।

Luv Sinha
Shatrughan Sinha's son Luv Sinha is behind, BJP's Nitin Naveen leads

Bihar Election Result: बिहार के यंग गंस, जिनकी पहली च्वाइस कभी नहीं थी पॉलिटिक्स

भाजपा प्रत्याशी व मौजूदा विधायक नितिन नवीन फिलहाल आगे चल रहे हैं। अभिनेता से नेता बने लव सिन्हा भाजपा बागी शत्रुघन सिन्हा के बेटे हैं। लव सिन्हा ने कांग्रेस से बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में अपनी राजनीतिक शुरुआत की।

बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र का एक हिस्सा है। इस लोकसभा सीट पर 2009 और 2014 में शत्रुघ्न सिन्हां भाजपा से दो बार सांसद चुने गए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

मुलायम सिंह यादव को दो दिन में दूसरा झटका, पोस्टर Girl प्रियंका ने जोईन की BJP, रावण भी लड़ेगा चुनावAzadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरPm Kisan Samman Nidhi: फर्जीवाड़ा रोकने के लिए सरकार ने बदले नियम, अब राशन कार्ड देना होगा अनिवार्यपंजाब के बाद अब उत्तराखंड में भी बदलेगी चुनाव तारीख! जानिए क्या है बड़ी वजहPolice Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 900 से अधिक पदों पर भर्ती, जल्दी करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.