script

संजय राउत का MNS चीफ पर हमला, कहा- राज ठाकरे ने बाला साहेब के साथ की गद्दारी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2022 01:42:52 pm

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस विवाद के बीच सियासी पारा भी हाई हो गया है। एक बार फिर शिवसेना नेता संजय राउत ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे पर तीखा हमला बोला है। दरअसल राज ठाकरे 1 मई को औरंगाबाद में बड़ी रैली करने जा रहे हैं।

Shiv Sena Leader Sanjay Raut Attack On Raj Thackeray Says He Is A Traitor

Shiv Sena Leader Sanjay Raut Attack On Raj Thackeray Says He Is A Traitor

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर शुरू हुआ विवाद लगातार गहराता जा रहा है। खास तौर पर अब ये विवाद धर्म के साथ-साथ सियासी भी बन गया। सत्ता विरोधी पार्टियां लगातार इस मामले में सत्ताधारी दल को घेर रही हैं तो वहीं सत्ता पक्ष के नेता विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में ठाकरे बनाम ठाकरे की लड़ाई भी सामने आई है। दरअसल मनसे प्रमुख राज ठाकरे जहां शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को चुनौती दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ शिवसेना नेता भी राज ठाकरे पर हलवावर हैं। ताजा मामला संजय राउत के बयान को लेकर सामने आया है। राज्सभा सांसद संजय राउत ने राज ठाकरे गद्दार बताया है।
शिवसेना नेता संजय राउत ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे के साथ गद्दारी और बेईमानी की है।

यह भी पढ़ें – राज ठाकरे को झटका! लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद MNS के कई मुस्लिम पदाधिकारियों ने छोड़ी पार्टी

राज ठाकरे पर साधा निशाना
संजय राउत ने कहा कि राज ठाकरे ने पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अपशब्द कहे थे और अब वह अयोध्या जाकर राम भक्त बन और हिन्दू वादी हो गए हैं। राउत ने कहा कि, जिन लोगों ने भगवा वस्त्र धारण करने वाले योगी का अपमान करने का काम किया अब वह हिन्दू वादी बन रहे हैं।

संजय राउत यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, हनुमान चालीसा के नाम पर जिस तरीके से राजनीति हो रही है वो देश को गलत दिशा में ले जा रही है। इसके साथ ही महाराष्ट्र को बदनाम और अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है।
राउत ने कहा कि, राज ठाकरे जो कर रहे हैं आज अगर बाला साहेब होते तो ये देखकर शायद उनकी आंखें भर आतीं। राज ठाकरे उनके साथ गद्दारी कर रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1520280620659658752?ref_src=twsrc%5Etfw
औरंगाबाद रैली से पहले पुणे में राज ठाकरे
राज ठाकरे रविवार को औरंगाबाद में रैली करेंगे। लेकिन उससे पहले शनिवार को वह पुणे में हैं। यहां करीब 150 पंडितों का जमावड़ा किया गया है। वहीं राज ठाकरे ने श्री संभाजी महाराज की समाधि पुणे-औरंगाबाद हाईवे के करीब वडू गांव में स्थित श्री संभाजी महाराज की समाधि के दर्शन भी किए।

16 शर्तों के साथ रैली की अनुमति
MNS चीफ राज ठाकरे को औरंगाबाद में 16 शर्तों के साथ सभा करने की मंजूरी मिली है। पुलिस ने साफ कर दिया है कि सभा में शामिल होने वाले सभी लोगों को यह सुनिश्चित करना होगा कि कोई भी आपत्तिजनक या किसी की आत्मा को ठेस पहुंचाने वाली टिप्पणी न की जाए।

यह भी पढ़ें – 30 को पुणे में ताकत दिखाएगा एमवीए, संयुक्त रैली में विपक्ष के आरोपों का देंगे जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो