script‘एट होम’ समारोह में कुछ इस अंदाज में मिले सुमित्रा और सोनिया | Sonia Gandhi and Sumitra Mahajan hug each other at President's 'At Home' | Patrika News

‘एट होम’ समारोह में कुछ इस अंदाज में मिले सुमित्रा और सोनिया

Published: Aug 16, 2015 09:20:00 am

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार शाम ‘एट होम’ समारोह का आयोजन किया

Sonia Gandhi,

Sonia Gandhi,

नई दिल्ली। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शनिवार शाम ‘एट होम’ समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में कई अलग-अलग पार्टियों के नेता भी शामिल हुए और इन सभी ने एक दूसरे को आजादी की बधाई दी। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की भी एक दूसरे से मुलाकात हुई। दोनों ने हंसते हुए एक दूसरे का स्वागत किया और कई देर तक साथ में बातें की।
 
आपको बता दें कि संसद के मानसून सत्र में लोकसभा स्पीकर ने कांग्रेस के 25 सांसदों को सस्पेंड कर दिया था। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल नजीब जंग भी समारोह में पहुंचे और दोनों ने ही हाथ मिलाकर एक दूसरे का अभिवादन किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समारोह में पहुंचे। पीएम मोदी बड़ी ही गर्मजोशी से वहां मौजूद सभी लोगों से मिलेे। इस दौरान प्रधानमंत्री पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से भी मिले।

ये समारोह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मेजबानी में किया गया और राष्ट्रपति भी इसमें शामिल हुए और सबसे खुलकर मिले। इसके अलावा उपराष्ट्रपति मोहम्मद हामिद अंसारी और उनकी पत्नी सलमा अंसारी भी समारोह में शामिल हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो