सनी देओल चुनाव जीतने के 20 दिन बाद पहुंचे गुरदासपुर, जनता और मीडिया से बनाई दूरी

सनी देओल चुनाव जीतने के 20 दिन बाद पहुंचे गुरदासपुर, जनता और मीडिया से बनाई दूरी

Dhiraj Kumar Sharma | Updated: 15 Jun 2019, 03:07:29 PM (IST) राजनीति

  • लंबे इंतजार के बाद अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर पहुंचे सनी देओल
  • बीजेपी सांसद सनी देओल ने जनता और मीडिया से नहीं की मुलाकात
  • पहले दिन अपनी कोठी में ही रहे सनी देओल

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से चुनावी मैदान में उतरे अभिनेता से नेता बने सनी देओल को आखिरकार अपने क्षेत्र की याद आ ही गई। हालांकि अपने संसदीय क्षेत्र की याद आते-आते उन्हें पूरे 20 दिन का वक्त लग गया। लंबे इंतजार के बाद सनी देओल 14जून की देर शाम पंजाब के गुरदासपुर पहुंचे।


चुनाव जीतने के बाद से ही गुरदासपुर की जनता को अपने चहीते अभिनेता और नए नवेले सांसद सनी देओल के आने का इंतजार था, लेकिन सनी ने अपने क्षेत्र में पहुंचने के लिए लंबा वक्त ले लिया। बहरहाल इस इंतजार के बाद सनी देओल अपने क्षेत्र पहुंचे तो सही लेकिन लोगों की आस अब भी बाकी रह गई।

 

sunny

पहले दिन सबको ना

करीब 20 दिन बाद अपने क्षेत्र पहुंचे बीजेपी सांसद सनी देओल ने पहले दिन सबको ना कह दी। उन्होंने ना सिर्फ क्षेत्र के लोगों से बल्कि मीडिया से भी दूरी बनाए रखी। उन्होंने इस दौरान किसी से भी मिलने से मना कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने भी उनकी कोठी के दरवाजे बंद कर दिए।


सनी देयोल अमृतसर एयरपोर्ट से सीधे अपने क्षेत्र गुरदासपुर पहुंचे। गुरदासपुर के नवां पिंड सरदारां स्थित उसी कोठी में पहुंचे जहां पर वह चुनाव के दौरान रहे थे। खास बात यह है कि सनी ने अपने आने की जानकारी भी बहुत कम लोगों को साझा की थी। यही वजह रही कि चुनिंदा बीजेपी नेता ही उन्हें लेने पहुंचे।

 

gurdaspur mp

जैसे ही मीडियाकर्मियों को उनके आने की जानकारी मिली सभी उनकी कोठी पर पहुंचे। लेकिन सनी देओल ने मिलने से इनकार कर दिया।

अपने क्षेत्र पहुंचे बीजेपी सांसद यहां दो दिन बिताएंगे। हालांकि इस दौरान वे क्या करेंगे, कहां जाएंगे इसको लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि लोगों की नाराजगी को दूर करने के लिए सनी उनके बीच जा सकते हैं।



sunny himachal

सनी की छुट्टी पर हुआ था बवाल
आपको बता दें कि चुनाव जीतने के तुरंत बाद बीजेपी सांसद सनी देओल छुट्टियां मनाने पहाड़ों पर पहुंच गए थे। इस दौरान उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो भी साझा की थी। बस उनके वीडियो साझा करते ही गुरदासपुर के लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी। लोगों ने यहां तक कह दिया था कि आपको इलाके के लोगों की सेवा के लिए जिताया था छुट्टी मनाने के लिए नहीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned