तरुण विजय के मोदी विरोधी ट्वीट मामले में नया मोड़, आरोपी को किया बर्खास्त

तरुण विजय के मोदी विरोधी ट्वीट मामले में नया मोड़, आरोपी को किया बर्खास्त

Pritesh Gupta | Publish: Sep, 05 2018 09:59:31 PM (IST) राजनीति

विजय ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात कही थी, अब उन्होंने जानकारी दी है कि उनका ट्विटर हैंडल संभालने वाले व्यक्ति को बर्खास्त कर दिया है। विजय ने कहा कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट भी निष्क्रिय कर दिया है।

नई दिल्ली। भाजपा नेता तरुण विजय के ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में किए गए ट्वीट के मामले में नया मोड़ आया है। विजय ने अपना ट्विटर अकाउंट हैक होने की बात कही थी, अब उन्होंने जानकारी दी है कि उनका ट्विटर हैंडल संभालने वाले व्यक्ति को बर्खास्त कर दिया है। विजय ने कहा कि उन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट भी निष्क्रिय कर दिया है।

...ये बोले तरूण विजय

तरुण विजय ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि उनके ट्विटर का गलत इस्तेमाल करने वाले शख्स के खिलाफ पुलिस को शिकायत की गई है। गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने यह भी कहा था, 'मैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह के लिए जियूंगा और मरूंगा। हम जैसे छोटे कार्यकर्ताओं के लिए वे दीनदयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी हैं। मैं और मेरा परिवार दिन-रात उन्हीं के लिए काम करते हैं। मेरे परिवार ने कुछ नहीं मांगा। 2019 से पहले यह एक षड्यंत्र है। कृपया भाजपा विरोधी तत्वों से मुझे बचाएं।'

 

ढाई लाख गरीबों के राशन कार्ड रद्द किए, भाजपा को लगेगी गरीबों की हाय: केजरीवाल

राफेल डील पर रोक की मांग वाली याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

ऐसे चला घटनाक्रम

उल्लेखनीय है कि मंगलवार देर रात विजय का टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया गया। उनके टि्वटर अकाउंट से पीएम मोदी के खिलाफ और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में लगातार कई ट्वीट किए गए। जिस समय उनके ट्विटर पर ये सब हो रहा था उस समय तरुण विजय को कुछ पता नहीं चला। उनके मुताबिक मॉर्निंग वॉक के दौरान उन्‍हें इस बात की जानकारी मिली। इसकी जानकारी मिलने के तुरंत बाद उन्होंने अपने ये ट्वीट डिलीट कर दिया।

कैलाश मानसरोवर में दर्शन के बाद बोले राहुल गांधी- इस पवित्र स्थान पर किसी से नफरत नहीं

Ad Block is Banned