script

लालू के बेटे तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी, 6 महीने पहले ऐश्वर्या से हुई थी शादी

Published: Nov 02, 2018 06:47:16 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने शादी के 6 महीने के अंदर ही पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक मांगा है।

Tej Pratap Yadav

लालू के बेटे तेज प्रताप ने दी तलाक की अर्जी, 6 महीने पहले एश्वर्या से हुई थी शादी

नई दिल्ली। आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक मांगा है। खबर के मुताबिक तेज प्रताप ने पटना के सिविल कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दायर की है। हालांकि लालू का परिवार तेज प्रताप के इस फैसले के खिलाफ बताया जा रहा है। खबर ये भी है कि तेज प्रताप ने तलाक की अर्जी देने के बाद रांची रवाना हो गए हैं। रांची के बिरसा मुंडा जेल में लालू यादव बंद हैं। तेज प्रताप और एश्वर्या की शादी छह महीने पहले हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित तेज प्रसाद द्वारा दायर की गई अर्जी में शादी की फोटो और शादी का कार्ड भी लगाया गया है। खबर है कि इस शादी के 15 दिन बाद ही परिवार में विवाद शुरु हो गया था। तेज प्रताप शादी के बाद ऐश्वर्या के साथ न रहकर वृंदावन और कई अन्य धार्मिक स्थालों का दौरा करने लगे थे।

बिहार की हाई प्रोफाइल शादी के बने थे साक्षी
बिहार की इस हाई प्रोफाइल शादी में राजनीति के कई बड़े दिग्गज शामिल हुए थे। इसी शादी के बहाने करीब 10 महीने बाद लालू और नीतीश की भी मुलाकात हुई थी। तेज-एश्वर्या की शादी में बिहार के तत्कालीन राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान , पूर्व सांसद शरद यादव ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। इससे पूर्व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव , उनकी पत्नी डिम्पल यादव , पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा , राज्यसभा सांसद रामजेठ मलानी , पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल , पूर्व केन्द्रीय मंत्री तारिक अनवर, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के साथ ही नीतीश मंत्रिमंडल के कई सदस्यों ने भी वर-वधू को आशीर्वाद दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो