scriptममता के गढ़ में योगी की हुंकार, सरकार आने पर टीएमसी के गुंडों के गले में लटकेगी तख्ती | UP CM Yogi adityanath Targets mamata banerjee IN WEST bengal | Patrika News
राजनीति

ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, सरकार आने पर टीएमसी के गुंडों के गले में लटकेगी तख्ती

ममता बनर्जी सरकार की अनुमति के बिना पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य के हालातों पर खूब बोले।

Feb 06, 2019 / 08:59 am

Mohit sharma

Yogi adityanath news

ममता के गढ में योगी की हुंकार, सरकार आने पर टीएमसी के गुंडों के गले में लटकेगी तख्ती

नई दिल्ली। ममता बनर्जी सरकार की अनुमति के बिना पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ राज्य के हालातों पर खूब बोले। इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि यहां की सीएम सारदा चिटफंड स्कैम में शामिल भ्रष्ट अफसरों को बचाने में लगी हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ममता सरकार को यू टर्न लेना पड़ा और फिर जांच में सहयोग करने को कहा। योगी ने सवाल उठाते हुए कहा कि अगर ममता पहले से ही सहयोग के लिए तैयार ही थी तो धरने पर ही क्यों बैठीं।

राहुल के घर से पहले झुग्गी बस्ती पहुंची प्रियंका गांधी, दिव्यांग ‘दोस्त’ से मिल लिया हालचाल

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बहुत कुछ छिपा है, लेकिन यहां कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बंगाल की सरकार को भ्रष्ट बताते हुए योगी ने कहा कि ममता ने दुर्गा पूजा रोक कर मोहर्रम की इजाजद दे दी। फिर हाईकोर्ट की फटकार के बाद ममता सरकार को बैकफुट पर आना पड़ा। उन्होंने कहा कि ममता कह रही हैं कि यूपी नहीं संभल पा रही है, लेकिन वो कहते हैं कि यूपी तो ठीक है बंगाल में भाजपा की सरकार आई तो टीएमसी के गुंडों के गले में तख्ती लटक जाएगी।

राहुल बोले- इंदिरा से मोदी की तुलना गलत, उत्तर प्रदेश हीं नहीं समूचे देश में होगी प्रियंका की भूमिका

योगी ने कहा कि यूपी में भी पंचायत और स्थाई निकाय के चुनाव हुए थे, लेकिन वहां कोई हिंसा नहीं हुई। इसके उलट बंगाल में पंचायत चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया। उनकी निर्मम हत्या की गई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी यहां की जनता और गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं, लेकिन ममता को यह पसंद नहीं है।

Home / Political / ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, सरकार आने पर टीएमसी के गुंडों के गले में लटकेगी तख्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो