script

मुंबईः उर्मिला मातोंडकर की सभा में भिड़े भाजपा-कांग्रेस समर्थक, पुलिस में दी शिकायत

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2019 02:46:43 pm

बोरीवली में कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर के चुनावी अभियान के दौरान बवाल।
भाजपा समर्थकों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे तो भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता।
घटना से क्षुब्ध उर्मिला ने बोरीवली थाने में दर्ज कराई शिकायत।

 उर्मिला मातोंडकर ने पुलिस को सौंंपी शिकायत

उर्मिला मातोंडकर ने पुलिस को सौंंपी शिकायत

मुंबई। उत्तर मुंबई से कांग्रेस उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर की चुनावी सभा में सोमवार को मारपीट हो गई। मुंबई के बोरीवली में उर्मिला के सामने ही कांग्रेस कार्यकर्ता और भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए और हंगामा शुरू हो गया। इसके बाद उर्मिला ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई।
घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, कांग्रेस प्रत्याशी सोमवार को अपने चुनाव प्रचार के दौरान बोरीवली पहुंचीं थीं। इस दौरान जब वह लोगों को संबोधित कर रही थीं, तभी वहां मौजूद भाजपा समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। तमाम संख्या में मौजूद भाजपा समर्थकों द्वारा जमकर नारेबाजी किए जाने से उनकी सभा में व्यवधान पड़ा। इस भिड़ंत के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि सभा के दौरान भाजपा समर्थक (संभवता युवा कॉलेज छात्र) मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे थे।
https://twitter.com/ANI/status/1117704049975894016?ref_src=twsrc%5Etfw
सभा में व्यवधान पड़ता देख कांग्रेस कार्यकर्ता आगे आए और चौकीदार चोर है-चौकीदार चोर है, के नारे लगाने शुरू कर दिए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नारेबाजी करते देख भाजपा समर्थकों ने भी तेजी से मोदी-मोदी चिल्लाना चालू कर दिया। बस इस बात को लेकर ही दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई।
उर्मिला मातोंडकर ने किया चुनाव प्रचार, देखें शानदार वीडियो

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक कांग्रेस कार्यकर्ता, मोदी-मोदी के नारे लगाने वाले एक युवक की ओर बढ़कर उसे पकड़ लेता है और मारना शुरू कर देता है। वहां मौजूद पुलिस इससे पहले युवक को किनारे करने का प्रयास करती है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता उसे मारने लगता है। इसके बाद और कांग्रेस कार्यकर्ता आ जाते हैं और अन्य भाजपा समर्थकों को भी मारते हैं।
https://twitter.com/hashtag/AapliMumbaichiMulagi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मामला बढ़ते देख बीच-बचाव करने पुलिसकर्मी आ जाते हैं और दोनों पक्षों को अलग करते हैं। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से नारेबाजी होने लगती है।

वहीं, घटना के बाद उर्मिला ने ठाणे स्थित बोरीवली पुलिस स्टेशन में मामले की लिखित शिकायत सौंपी। इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर उर्मिला ने लिखा, “भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए द्वेषपूर्ण कृत्यों और आचार संहिता के घोर उल्लंघन पर हैरानी है… स्वयं की सुरक्षा और अपनी महिला कार्यकर्ताओं की गरिमा की रक्षा के लिए मुझे पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर विवश होना पड़ा।”
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो