scriptवीरेंद्र सहवाग ने खुद कर दिया खुलासा, बीजेपी के टिकट पर रोहतक से चुनाव लड़ेंगे या नहीं | Virender Sehwag denies contest from Rohtak on BJP ticket and joining politics | Patrika News

वीरेंद्र सहवाग ने खुद कर दिया खुलासा, बीजेपी के टिकट पर रोहतक से चुनाव लड़ेंगे या नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2019 05:32:07 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सिंह ने हरियाणा के रोहतक से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की खबरों को लेकर अपना रुख साफ कर दिया है।

virender sehwag

वीरेंद्र सहवाग ने खुद कर दिया खुलासा, बीजेपी के टिकट पर रोहतक से चुनाव लड़ेंगे या नहीं

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान में अपनी बल्लेबाजी से विरोधियों का मुंह बंद करने वाले धाकड़ क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सोशल साइट्स ट्विटर पर रनों की बौछार कर रहे हैं। यही वजह है कि अक्सर सुर्खियों में भी बने रहते हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि सहवाग को बीजेपी हरियाणा के रोहतक से चुनाव लड़ाने की तैयारी में है। अब सहवाग ने एकबार फिर खुद इन खबरों की बौछार पर शॉट लगाते हुए नकार दिया और इसे #5YearChallenge नाम दिया है।

तब दिलचस्पी नहीं थी और अभी भी नहीं: सहवाग

सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें कहा गया है कि सहवाग बीजेपी के टिकट पर रोहतक से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। बड़ी बात ये है कि एक तस्वीर 2014 की है, जब देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही थी। वहीं दूसरी तस्वीर 2019 की है, जब देश में एकबार फिर लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है। इसके साथ ही सहवाग ने लिखा है कि कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, जैसे यह अफवाह। 2014 में भी, और 2019 में अफवाह में भी। इसमें कुछ नया नहीं है। तब दिलचस्पी नहीं थी और अभी भी दिलचस्पी नहीं है। इसके साथ उन्होंने हैशटैग बात खत्म और दोनों पोस्ट के 5 साल के अंतर को लेकर #5YearChallenge लिखा है।

https://twitter.com/hashtag/BaatKhatam?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रोहतक से चुनाव लड़ने की थी अफवाह

रोहतक लोकसभा सीट से लगातार तीन बार जीत दर्ज कर चुके कांग्रेस के सांसद दीपेंद्र हुड्डा को रोकने के लिए इस बार बीजेपी पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाह को चुनाव में उतार रही है। इसके साथ ही दावा किया जा रहा था कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 27 फरवरी को हिसार में पार्टी मीटिंग करेंगे। इसी बैठक में सहवाग के नाम पर सहमति बन सकती है। वहीं दिल्ली से क्रिकेटर गौतम गंभीर और पंजाब की गुरदासपुर सीट से फिल्म स्टार अक्षय कुमार को मैदान में उतारने की खबरें अभी जारी हैं, जिसपर कोई खंडन नहीं आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो