scriptWest Bengal : ममता सरकार को बड़ा झटका, वन मंत्री राजीव बनर्जी ने दिया इस्तीफा | West Bengal : Big shock to Mamata government, Forest Minister Rajiv Banerjee resigns | Patrika News

West Bengal : ममता सरकार को बड़ा झटका, वन मंत्री राजीव बनर्जी ने दिया इस्तीफा

locationनई दिल्लीPublished: Jan 22, 2021 01:25:40 pm

Submitted by:

Dhirendra

पश्चिम बंगाल में टीएमसी को लगा एक और झटका।
ममता के करीबी एक और मंत्री ने दिया इस्तीफा।

rajiv banerjee

राजीव बनर्जी विधानसभा चुनाव से पहले बदल सकते हैं पाला।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच जारी सियासी घमासान के बीच शुक्रवार को ममता सरकार को बड़ा झटका लगा है। जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी के करीबी और सरकार में वन मंत्री राजीव बनर्जी ने अपने पर से इस्फीफा दे दिया है।
इस बात के कयास पिछले कुछ दिनों लगाए जा रहे थे कि राजीव बनर्ती टीएमसी छोड़ सकते हैं। हालांकि, इस्तीफा देने के बाद भी आगामी रणनीति को लेकर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि राजीब बनर्जी शुभेंद्र अधिकारी की तरह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।
बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा की कुल 294 सीटों पर अप्रैल-मई में चुनाव होना है। शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने को लेकर गुरुवार को मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने अपने अधिकारियों के साथ राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ चर्चा की थी। आज बंगाल के मुख्य सचिव व अन्य अधिकारियों के साथ सफल चुनाव संचालन को लेकर बातचीत कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो