scriptमर्सडीज ने किया फायर तो गुस्साए कर्मचारी ने फैक्ट्री में रखी 50 कारें ठोकीं | After being fired Mercedes employee wrecks 50 new cars at factory | Patrika News

मर्सडीज ने किया फायर तो गुस्साए कर्मचारी ने फैक्ट्री में रखी 50 कारें ठोकीं

Published: Jan 04, 2021 08:27:15 pm

नए साल से पहले मर्सडीज ने कर्मचारी को कर दिया था फायर।
गुस्साए कर्मचारी ने एक निर्माण वाहन से बर्बाद कर दीं 50 वैन।
उत्तर पश्चिम स्पेन में डेमलर की दूसरी सबसे बड़ी वैन मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट है।

After being fired Mercedes employee wrecks 50 new cars at factory

After being fired Mercedes employee wrecks 50 new cars at factory

मैड्रिड। स्पेन के विटोरिया प्लांट में मर्सिडीज बनाने वाले डेमलर के एक कर्मचारी के लिए शायद ही इस नए साल की शुरुआत अच्छी रही हो और शायद ही यह कंपनी के लिए भी। क्योंकि वर्ष 2020 के आखिरी दिन काम से कथित तौर पर निकाल दिए जाने के बाद इस कर्मचारी ने प्लांट में करीब 50 वैनों को बर्बाद कर दिया।
कार चालकों के लिए काम की वो 7 बातें, जिन्हें हमेशा करेंगे फॉलो तो हर सफर रहेगा सुहाना

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अपनी नौकरी खो देने के कारण भड़के हुए 38 वर्षीय पूर्व कर्मचारी ने कथित रूप से एक कैटरपिलर बैकहो (जेसीबी की तरह एक निर्माण वाहन) चुराया और मर्सिडीज प्लांट के लिए लगभग 21 किलोमीटर की दूरी तय की।
विटोरिया प्लांट दूसरी उत्तर पश्चिम स्पेन में डेमलर की सबसे बड़ी वैन मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट है। यहां पहुंचकर उस कर्मचारी ने कैटरपिलर बैकहो से 50 ब्रांड नई मर्सडीज वैन में ठोका। ये सभी 50 वैन हाल ही में असेंबली लाइनों से निकली थीं।
https://twitter.com/hashtag/Basque?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि जब लगभग रात 1 बजे यह घटना हुई, सुरक्षाकर्मियों और रखरखाव कर्मचारियों के अलावा, इस क्षेत्र में लोग मौजूद नहीं थे। तब सुरक्षाकर्मियों ने चेतावनी के लिए हवा में गोली चलाई और अंततः पुलिस को सौंपने से पहले आरोपी को काबू में कर लिया।
भारत से पहले पड़ोसी देश पहुंची टेस्ला ईवी, जानिए कीमत और इसकी वजह

जबकि 50 वैन के बर्बाद होने या भारी क्षतिग्रस्त होने की पुष्टि की गई है, वास्तविक संख्या काफी अधिक भी हो सकती है क्योंकि अभी भी नुकसान आकलन किया जा रहा है। अनुमान में कहा गया है कि इस बर्बादी की कीमत करीब 6 मिलियन अमरीकी डॉलर हो सकती है और इसमें क्षतिग्रस्त वी-क्लास और वीटो वैन शामिल हैं।
वहीं, इस घटना की अच्छी बात यह रही है कि इसमें कोई भई व्यक्ति घायल नहीं हुआ। वहीं, आरोपी द्वारा किए गए इस नुकसान के पीछे की वजह की भी जांच की जा रही है।
https://youtu.be/qxtKOCdPA_I
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो