scriptदेखिए भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर इवोक कन्वर्टेबल एसयूवी की खास तस्वीरें | Patrika News
पॉपुलर कार और बाइक

देखिए भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर इवोक कन्वर्टेबल एसयूवी की खास तस्वीरें

4 Photos
6 years ago
1/4

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने भारत में अपनी दमदार कन्वर्टेबल एसयूवी रेंज रोवर इवोक को लॉन्च कर दी। इसकी एक्सशोरूम कीमत 69.53 लाख रूपए हैै। सिर्फ 18 सेकेंड में इस कार की छत हाइड हो जाती है, जिसके बाद इसका लुक बिल्कुल बदल जाता है और यह ओपन जिप्सी की तरह नजर आने लगती है।

2/4

कंपनी का कहना है कि इसकी छत को 48 किमी प्रति घंटा की स्पीड पर खोला और बंद किया जा सकता है। कन्वर्ट होने की स्थिति में इस कार का रूफ पीछे की तरफ शिफ्ट हो जाता है।

3/4

लैंड रोवर की इस एसयूवी में 2.0 लीटर का SI4 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 241 पीएस की पावर के साथ साथ 340 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है जो कि सभी पहियों को पावर सप्लाई करता है।

4/4

यह महज 8.1 सेकेंड में 100 किलोमीटर की स्पीड पकड़ लेती है। इसकी अधिकतम स्पीड 217 किमी प्रतिघंटा है। इवोक कन्वर्टेबल में नेविगेशन सपोर्ट करने वाला 10 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, 825 वॉट का 16-स्पीकर्स वाला मैरिडयन सराउंड साउंड सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, फ्रंट-रियर पार्किंग सेंसर, रेन-सेसिंग वाइपर और 12 तरह से इलेक्ट्रिक एडजस्ट होने वाली फ्रंट सीटें दी गई है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.