scriptकलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान | Collector and SP visited rural areas, cut challan | Patrika News
प्रतापगढ़

कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान

-अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देशप्रतापगढ़. अरनोद. अरनोद उपखंड क्षेत्र में जिला कलेक्टर रेणु जयपाल, जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने अमले के साथ उपखंड क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों का निरीक्षण किया और दिशा निर्देश भी प्रदान किए।

प्रतापगढ़May 15, 2021 / 07:59 am

Devishankar Suthar

कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान

कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान,कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान,कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान,कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान,कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान


-अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश
प्रतापगढ़. अरनोद. अरनोद उपखंड क्षेत्र में जिला कलेक्टर रेणु जयपाल, जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने अमले के साथ उपखंड क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों का निरीक्षण किया और दिशा निर्देश भी प्रदान किए। जिला कलक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक जिला मुख्यालय से खेरोट, विरावली होते हुए अरनोद पहुंचे। जहां कस्बे में उपखंड अधिकारी, थाना अधिकारी रविंद्रसिंह, तहसीलदार, नायब तहसीलदार व पुलिस जाब्ते के साथ पैदल मार्च करते हुए कस्बे का निरीक्षण किया। साथ ही कस्बे में इक्का-दुक्का खुली हुई दुकानों पर कार्रवाई की। बिना मास्क व बिना बेवजह घूमने वाले वाहन चालकों को पाबंद करते हुए घर में रहने की हिदायत दी। प्रशासनिक अधिकारियों को कई प्रकार के जिला कलक्टर ने दिशा-निर्देश प्रदान किए। जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने प्रशासनिक अमले के साथ नौगावां, चूपना, मोवाई, कोटडी, चकुंडा, चंदेरा होते हुए दलोट, सालमगढ़ क्षेत्रों का दौरा किया। कोविड.19 को लेकर आमजन को जागरूकता को लेकर रूट मार्च किया। साथ ही कोविड.19 की पालना करने का आमजन को हिदायत दी।
सालमगढ़. जिला कलक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक ने सालमगढ़ कस्बे में रूट मार्च निकाला। लॉक डाउन की गतिविधियों की जानकारी को देखते हुए जिला कलक्टर रेणु जयपाल व पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने कस्बे में रूट मार्च निकाला। साथ में पुलिस प्रशासन सहित उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, थाना अधिकारी मौजूद रहे।
मोवाई. कोटड़ी, चकुंडा गांव में गुरुवार को रूटमार्च भी निकाला गया। जिला कलक्टर और एसपी ने राजस्थान-मध्य प्रदेश बॉर्डर पर लगी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगवाएं। इस मौके पर उपखंड अधिकारी, तहसीलदार सुरेंद्रकुमार जाटव, थाना प्रभारी रविंद्रसिंह आदि मौजूद थे।
फोटो….
कलक्टर, सपी ने सीमावर्ती इलाकों का किया दौरा
दलोट. जिला कलक्टर रेणु जयपाल, पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने गुरुवार को दलोट क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान कस्बे में फ्लैग मार्च भी निकाला गया। जिला कलक्टर और एसपी ने राजस्थान-मध्यप्रदेश बॉर्डर पर लगी चेक पोस्ट का निरीक्षण किया। इसके बाद वह चिकित्सालय पहुंचे। जहां दलोट के लक्ष्मीचंद बरमेचा की स्मृति में उनके पुत्र रमणीक बरमेचा, प्रवीण बरमेचा ने दलोट चिकित्सालय में एक ऑक्सीजन मशीन भेंट की। जिला कलक्टर रेणु जयपाल ने कहा कि दलोट कस्बे को देखते हुए चिकित्सालय में एक मशीन पर्याप्त नहीं है। इस पर बरमेचा परिवार ने ऑक्सीजन की दो मशीन अति शीघ्र दलोट चिकित्सालय में भेंट करने के लिए कहा। पूर्व जिला परिषद सदस्य लक्ष्मीनारायण पाटीदार ने भी ग्रामीणों के सहयोग से दो ऑक्सीजन की मशीन दलोट चिकित्सालय में भेंट करने की बात कही। इस मौके पर कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

अरनोद में 1023 युवाओं ने करवाया वैक्सीनेशन
अरनोद. कोरोना संक्रमण के प्रभाव को रोकने के लिए अरनोद में स्वास्थ्य विभाग की ओर से चलाए जा रहे वैक्सीनेशन अभियान के तहत चौथे चरण के चौथे दिन गुरुवार को 370 युवाओं ने वैक्सीनेशन करवाया। अरनोद सेंटर पर 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में खासा उत्साह नजर आया। गुरुवार को सेंटर पर लंबी लाईनें देखी गई। युवा वर्ग सुबह से ही वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर पर पहुंचना शुरू हो गए। एलटी परमेश्वरसिंह ने बताया कि अरनोद में 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लोगों के चौथे दिन 370 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। अरनोद सेंटर पर 18 प्लस के अब तक कुल 1023 युवाओं का वैक्सीनेशन किया जा चुका है।

Home / Pratapgarh / कलक्टर एवं एसपी ने ग्रामीण क्षेत्रों का किया दौरा, काटे चालान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो