scriptमनिहारी व्यापारी के साथ लूट, गाड़ी में लगाई आग | Robbery with Manihari businessman, car set on fire | Patrika News

मनिहारी व्यापारी के साथ लूट, गाड़ी में लगाई आग

locationप्रतापगढ़Published: Apr 01, 2021 08:02:39 am

Submitted by:

Devishankar Suthar

प्रतापगढ़. अरनोद.अरनोद के मनिहारी व्यापारी के साथ मंगलवार शाम को गौतमेश्वर के निकट थापाघाटे में अज्ञात लोगों ने मारपीट की, लूट के बाद गाड़ी में आग लगा दी। इस संबंध में अरनोद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मनिहारी व्यापारी के साथ लूट, गाड़ी में लगाई आग

मनिहारी व्यापारी के साथ लूट, गाड़ी में लगाई आग


-गौतमेश्वर के निकट थापा घाटे में हुई वारदात
-व्यापारी और चालक पर किया हमला
प्रतापगढ़. अरनोद.
अरनोद के मनिहारी व्यापारी के साथ मंगलवार शाम को गौतमेश्वर के निकट थापाघाटे में अज्ञात लोगों ने मारपीट की, लूट के बाद गाड़ी में आग लगा दी। इस संबंध में अरनोद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को घंटाली में हाट के बाद मनिहारी सामान के व्यापारी हंसराज पुत्र शांतिलाल लखारा अपने ड्राइवर पिपलिया निवासी गणेश पुत्र भुवान मीणा के साथ रात्रि आठ 8 बजे अरनोद आ रहा था। चिकट घाट सेक्शन के रास्ते में सडक़ पर पत्थर रख रखे थे। ड्राइवर ने पत्थरों को देखकर गाड़ी की गति धीमी की, इतने में पीछे से ड्राइवर के ऊपर तलवार से हमला कर दिया। जिससे उसके हाथ में गहरी चोट आई और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। गाड़ी पत्थर से टकरा कर खाई में पलट गई। जिसके बाद ड्राइवर और हंसराज के साथ लुटेरों ने मारपीट की। जिससे हंसराज बेहोश हो गया। लुटेरे गाड़ी में भरा दो लाख रुपए का सामान और सत्तर हजार रुपए नगद लूट कर फरार हो गए। जाते-जाते गाड़ी में भी आग लगा गए। जिसके बाद घायल ड्राइवर और व्यापारी 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अरनोद पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें प्रतापगढ़ रेफर कर दिया गया। जिसके बाद प्रतापगढ़ से उदयपुर ले जाया गया। व्यापारी के पुत्र आयुष ने पुलिस में लूटपाट और मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
-=–
अरनोद थाने का किया निरीक्षण
अरनोद. पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट ने बुधवार को अरनोद थाने का वार्षिक निरीक्षण किया। इस दौरान थाना अधिकारी रविन्द्रसिंह ने अगवानी की। जवानों ने पुलिस अधीक्षक को गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया।
निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने पुलिस थाना परिसर में साफ -सफाई, भवन रख रखाव, मालखाना, मैस, जब्त वाहन एवं आवश्यक दस्तावेज का अवलोकन किया। पुलिस थाना स्टॉफ, चौकी स्टॉफ को पुराने प्रकरण का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देश दिए। अरनोद थाने में पड़े पुराने वाहनों के निस्तारण के लिए भी निर्देशित किया। इस दौरान पुलिस उप अधीक्षक ऋषिकेश मीणा भी मौजूद रहे।
:=:==
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो