scriptEssay Writing: छात्र ने निबंध में लिखा अपना अनुभव, पढ़कर शिक्षकों ने पकड़ लिया पेट | Class 8 student wrote his own experience fair in essay writing teacher student post viral in social media | Patrika News
प्रतापगढ़

Essay Writing: छात्र ने निबंध में लिखा अपना अनुभव, पढ़कर शिक्षकों ने पकड़ लिया पेट

Essay Writing: 8वीं के छात्र ने निबंध में मेला देखने का अपना अनुभव लिखा है। निबंध के तौर पर छात्र की लिखी अनोखी बातें पढ़कर शिक्षक भी लोटपोट हो गए। निबंध लिखे कागज का टुकड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रतापगढ़May 18, 2024 / 06:09 pm

Vishnu Bajpai

Essay Writing: छात्र ने निबंध में लिखा अपना अनुभव, पढ़कर शिक्षकों ने पकड़ लिया पेट
Essay Writing: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं। जो लोगों को हंसने और हंसाने का मौका देती हैं। ऐसे ही आजकल सोशल मीडिया पर एक 8वीं के छात्र का लिखा निबंध वायरल हो रहा है। इसे यूपी के प्रतापगढ़ निवासी एक लड़की ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है।
इसमें बताया गया है कि शिक्षिका ने आठवीं कक्षा के बच्चों को मेले पर निबंध लिखने को कहा था। इस दौरान एक छात्र ने निबंध के तौर पर मेले के बारे में अपना अनुभव लिख डाला। इसे पढ़कर शिक्षक भी लोटपोट हो गए। वहीं सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
Essay Writing: छात्र ने निबंध में लिखा अपना अनुभव, पढ़कर शिक्षकों ने पकड़ लिया पेट

मेले पर बच्चे का लिखा निबंध पढ़कर हंस पड़ेंगे आप

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर यूपी के प्रतापगढ़ निवासी भूमिका राजपूत नाम की एक यूजर्स ने इसे शेयर किया है। इस पोस्ट में ही 8वीं के छात्र के निबंध लिखे कागज की तस्वीर भी पोस्ट की गई है। इसे शेयर करते हुए यूजर्स ने कैप्‍शन लिखा “अंग्रेजी मीडियम बच्चों की हिन्दी लाजवाब होती है। मेला पर निबंध, यह भी हमारा ही छात्र है कक्षा 8। उत्कर्ष यादव।”
वहीं निबंध की इस तस्वीर को पढ़कर सोशल मीडिया पर यूजर्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि छात्र ने यकीनन अपने मेला देखने के अनुभव को बहुत ही अद्भुत तरीके से लिखा है।

Hindi News/ Pratapgarh / Essay Writing: छात्र ने निबंध में लिखा अपना अनुभव, पढ़कर शिक्षकों ने पकड़ लिया पेट

ट्रेंडिंग वीडियो