scriptबेगम ने कपड़े पहनने से मना किया तो शौहर ने पीटा, जानें किस जिले का है मामला | Husband beats his second wife for not wearing her first wife clothes Know which district case amazing news | Patrika News
प्रयागराज

बेगम ने कपड़े पहनने से मना किया तो शौहर ने पीटा, जानें किस जिले का है मामला

Husband Wife Dispute: इलाहाबाद में एक शौहर ने अपनी पहली बेगम के कपड़े पहनने की जिद पूरा न करने पर दूसरी बीवी पिटाई की दी।

प्रयागराजMay 15, 2024 / 03:57 pm

Aman Kumar Pandey

Husband beats wife

Husband beats wife

Husband Beats Wife: इलाहाबाद के करेली में एक शौहर ने अपनी पहली बेगम के कपड़े पहनने की जिद पूरा न करने पर दूसरी बीवी की जमकर पिटाई कर दी। महिला ने अपने शौहर और सौतेले बेटे समेत अन्य के खिलाफ करेली पुलिस स्टेशन में दहेज उत्पीड़न, मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराई है। 

शौहर की दूसरी बेगम है पीड़िता

इलाहाबाद पुलिस को पीड़ित महिला ने बताया कि करेली निवासी गुलाम नबी की पहली बेगम की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। इसके बाद गुलाम नबी ने तलाकशुदा महिला से निकाह का प्रस्ताव रखा। दोनों के परिवार वालों की सहमति से दूसरी शादी हुई। पीड़िता का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। शौहर के अलावा सौतेला बेटा भी परेशान करने लगा। आरोप है कि गुलाब अपनी पहली बेगम के कपड़े पहनने के लिए जिद करता है। वह अजीब सी हरकत करता है। विरोध करने पर उसके गहने छीन लिए। फिलहाल करेली पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Prayagraj / बेगम ने कपड़े पहनने से मना किया तो शौहर ने पीटा, जानें किस जिले का है मामला

ट्रेंडिंग वीडियो