scriptकोटवार का रास्ता रोक बाइक सवार ने की लूटपाट, चाकू से भी किया हमला, फिर ये हुआ… | Attack with knife | Patrika News
रायगढ़

कोटवार का रास्ता रोक बाइक सवार ने की लूटपाट, चाकू से भी किया हमला, फिर ये हुआ…

पुसौर थाना क्षेत्र अंतर्गत दो अज्ञात लोगों ने कोटवार (Kotwar) का रास्ता रोक कर पहले उसके साथ लूटपाट किया। फिर उसके पीठ पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिए।

रायगढ़Jun 18, 2019 / 12:22 pm

Vasudev Yadav

कोटवार का रास्ता रोक बाइक सवार ने की लूटपाट, चाकू से भी किया हमला, फिर ये हुआ...

कोटवार का रास्ता रोक बाइक सवार ने की लूटपाट, चाकू से भी किया हमला, फिर ये हुआ…

रायगढ़. बताया जा रहा है कि कोटवार (Kotwar) रायपुर से प्रांतीय बैठक में शामिल होकर घर लौट रहा था। तभी अज्ञात आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392, 506, 324 के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्यामलाल चौहान पिता गणेशराम चौहान (53) धुरनपाली पुसौर का रहने वाला है। वहीं वह कोटवार (Kotwar) संघ का अध्यक्ष भी है। 15 जून को श्यामलाल प्रांतीय बैठक में शामिल होने के लिए ट्रेन से रायपुर गया था। जहां से लौटने के बाद वह अपनी बाइक से अपने घर जा रहा था। रात करीब 10 बजे झारमुड़ा के पास के अंधेरे में दो बाइक सवार इसका रास्ता रोके। ऐसे में श्याम लाल ने अपनी बाइक रोक दी।
यह भी पढ़ें
सर्फ-साबुन से भरे ट्रक का टायर फटा, सामने से आ रही पिकप को ठोकर मारते हुए बाउंड्रीवाल से टकराया, चालक की मौत

फिर दोनों आरोपी श्याम लाल को डरा धमका कर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके पास रखे नकदी 14 सौ रुपए व मोबाइल को लूट लिए। वहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार देंगे कह कर एक युवक श्यामलाल के पीठ पर चाकू से वार कर दिया। इससे श्यामलाल अचेत होकर मौके पर ही गिर गया। इसके बाद किसी तरह श्याम लाल ने एक कोटवार को फोन कर घटना की सूचना दी। फिर कोटवार ने श्यामलाल के घर वालों को बताया।
यह भी पढ़ें
आबकारी अधिकारी ने जब्त शराब का किया परीक्षण, रिपोर्ट मिलते ही प्रशासन ने शराब को गड्ढे में डाल चलवाया रोलर

कुछ ही देर में श्यामलाल के परिजन मौके पर पहुंचे और आहत को इलाज के लिए पुसौर अस्पताल लेकर गए। जहां कोटवार की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रायगढ़ रेफर कर दिया गया। जहां श्यामलाल का इलाज चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Home / Raigarh / कोटवार का रास्ता रोक बाइक सवार ने की लूटपाट, चाकू से भी किया हमला, फिर ये हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो