भाजपा नेता ने पूर्व PM इंदिरा गांधी की अश्लील फोटो सोशल मीडिया में की पोस्ट, मचा बवाल

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में भाजपा नेता द्वारा सोशल मीडिया में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की अश्लील तस्वीर पोस्‍ट किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 29 Mar 2019, 03:54 PM IST

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में भाजपा नेता द्वारा सोशल मीडिया में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की अश्लील तस्वीर पोस्‍ट किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। इस पोस्ट के वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी में तूफान खड़ा हो गया।

कांग्रेसियों ने एक वरिष्ठ भाजपा नेता द्वारा किए गए इस कृत्य का खुलकर विरोध किया और मामले में शिकायत दर्ज कराने थाने जाने की बात कही है। इधर विवाद बढ़ने के बाद भाजपा नेता ने इस पोस्ट को अपने एफबी अकाउंट से हटा दिया लेकिन उसका स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, रायगढ़ जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश पटेल ने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की अश्लील तस्वीर फेसबुक में पोस्ट कर दी। उन्होंने एक दैनिक अखबार के फेसबुक पोस्ट को अपने अकाउंट में शेयर किया जिससे उनका चारों तरफ विरोध होने लगा है।

इस पोस्ट में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं। उसमें एक फेक वीडियो भी पोस्ट किया गया था। इस पोस्ट के वायरल होते ही कांग्रेस पार्टी में बवाल मच गया। कांग्रेसियों ने जब इसके खिलाफ थाना जाने की धमकी दी तो बीजेपी नेता ने पोस्ट तो हटा दी लेकिन कांग्रेसी इस नेता पर एफआईआर दर्ज करवाने पर अड़े हैं।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष जयंत ठेठवार ने कहा कि भाजपा नेताओं के लिए यह कारनामा कोई नया नहीं है, इस प्रकार का कृत्य उनके चाल-चरित्र को दर्शाता है। उन्होंने कहा, भाजपा नेता ने सोशल मीडिया में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर उनकी क्षवि को धूमिल किया है। इस मामले की एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।

BJP bjp leader
Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned