script ट्रेन से कटकर युवक ने किया सुसाइड, पुलिस को मोबाइल में दिखी ऐसी चीजें... सदमें में परिवार | boy commits suicide run over train, police finds things in mobile | Patrika News

ट्रेन से कटकर युवक ने किया सुसाइड, पुलिस को मोबाइल में दिखी ऐसी चीजें... सदमें में परिवार

locationरायगढ़Published: Dec 30, 2023 06:59:14 pm

Submitted by:

Kanakdurga jha

Raigarh Crime News : बीती रात एक युवक ने खुदकुशी की नियत से घर से निकला और खरसिया-झाराडीह डाउन लाईन में मालगाड़ी के सामने आकर खुदकुशी कर लिया है।

railway_patri.jpg
Raigarh Suicide Case : बीती रात एक युवक ने खुदकुशी की नियत से घर से निकला और खरसिया-झाराडीह डाउन लाईन में मालगाड़ी के सामने आकर खुदकुशी कर लिया है। घटना की सूचना पर खरसिया पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार खरसिया चौकी क्षेत्र के ग्राम बडे़-देवगांव निवासी मनीष कुमार पटेल पिता कार्तिक राम पटेल (21 वर्ष) कालेज की पढ़ाई पुरी करने के बाद किसी फैक्ट्री में काम करता था।
गुरुवार की रात में अपने परिजनों के साथ खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। जब घर के सभी लोग सो गए तो रात करीब 2.45 बजे साइकिल लेकर निकल गया और खरसिया-झारडीह डाउन लाइन के किमी नंबर 621/24/26 के बीच खुदकुशी कर ली।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Tourism : न्यू ईयर में पिकनिक मनाने जरूर आए बिलासपुर... क्रोकोडाइल पार्क और मल्हार के साथ -साथ ये जगहें बेहद खूबसूरत




शुक्रवार की सुबह ट्रेक मैन ने घटना की सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसे ड्यूटी पर तैनात रायगढ़ आरपीएफ सहा. उपनिरीक्षक एसआर अनंत ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना खरसिया चौकी को दिया, जिससे पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पंचनामा दर्ज कर शव को खरसिया अस्पताल भेजा, जहां मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।
यह भी पढ़ें

Weather Update : नए साल में आ रहा एक और पश्चिमी विक्षोभ, बारिश होगी या बढ़ेगी ठंड ? मौसम विभाग ने दिया खतरनाक संकेत




यह कहती है पुलिस

इस संबंध में खरसिया लोकल पुलिस के सउनि मनोज पटेल ने बताया कि मृतक के जेब की जांच किया गया तो उसके जेब से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह खुद से खुदकुशी किया है, जिसका जिम्मेदार खुद है, साथ ही मोबाइल भी चालू हालत में मिला है, जिसे जब्त किया गया है। हालांकि अभी तक परिजनों का कहना है कि किसी को कुछ नहीं बताया है। ऐसे में अब मोबाइल जांच के बाद ही कुछ खुलासा हो सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो