scriptRaigarh: एक सप्ताह तक पड़ रहा हाथी का शव, दोनों दांत गायब | One more elephant death in Raigarh, both teeth disappear | Patrika News
रायगढ़

Raigarh: एक सप्ताह तक पड़ रहा हाथी का शव, दोनों दांत गायब

– हाथी की मौत को लेकर फिर सुर्खियों में धरमजयगढ़ वन मंडल – बोरों रेंज के कंचीरा जंगल में मिला एक सप्ताह पुराना हाथी का शव

रायगढ़Mar 31, 2021 / 09:13 pm

Ashish Gupta

Bandhavgarh: Death of elephant Toofan, which increases elephant's clan

Bandhavgarh: Death of elephant Toofan, which increases elephant’s clan

रायगढ़. छत्तीसगढ़ में एक हाथी की मौत को लेकर धरमजयगढ़ वन मंडल फिर सुर्खियों में है। बीते मंगलवार को एक सप्ताह पुराना हाथी का शव बोरों रेंज के कंचीरा जंगल में मिला है। म़ृत हाथी के दोनों दांत गायब हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद विभागीय अमले ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार धरमजयगढ़ वन मंडल के बोरों रेंज अंतर्गत कंचीरा गांव के जंगल में एक नर हाथी का लगभग एक सप्ताह पुराना सड़ा हुआ शव मिला। उसके दोनों दांत गायब है। विभागीय अधिकारी स्वीकार रहे हैं कि शव करीब एक सप्ताह पुराना है।
एक सप्ताह तक हाथी की लाश सड़ती रही और विभाग के अधिकारियों की इसकी खबर भी नहीं लगी। हालांकि विभागीय अधिकारियों ने पीएम के बाद इस बात की पुष्टि की है कि हाथी की मौत स्वभाविक है। डीएफओ धरमजयगढ़ एस मणिवासन का कहना है कि हाथी के दांत गायब होने की जांच की जा रही है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh: एक सप्ताह तक पड़ रहा हाथी का शव, दोनों दांत गायब

ट्रेंडिंग वीडियो