scriptLok Sabha Election 2024: पूर्व CM का विकेट गिराने आ रहे अमित शाह, फिर बरसेंगे PM मोदी, नड्डा | amit shah,PM modi,JP nadda visit chhattisgarh for lok sabha election | Patrika News
रायपुर

Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM का विकेट गिराने आ रहे अमित शाह, फिर बरसेंगे PM मोदी, नड्डा

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने लोकसभा चुनावों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। केंद्रीय नेता भी अब प्रचार करने के लिए छत्तीसगढ़ आने वाले हैं।

रायपुरApr 04, 2024 / 07:44 am

Kanakdurga jha

pm_modi_amit_shah_nadda_visit_cg.jpg
Lok Sabha Election 2024: पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल को हराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तगड़ी व्यूहरचना रची है। राजनांदगाव से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सांसद संतोष पांडेय को हराने के लिए कांग्रेस ने अपना ट्रम्प कार्ड खेलते हुए भूपेश बघेल को उतारा है। भाजपा बघेल को हराने के लिए हर प्रकार की रणनीति बना रही है। इसलिए पार्टी ने हाई प्रोफाइल चुनाव प्रचार राजनांदगाव से शुरू करने का निर्णय लिया। बघेल पर पहला हमला करेंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जो 6 अप्रैल को राजनांदगाव आएंगे। शाह के बाद अगले सप्ताह प्रधानमंत्री मोदी और नड्डा बस्तर की जनता से समर्थन मांगेंगे।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: ऐसे होगा भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र, मुख्यमंत्री साय ने दी बड़ी जानकारी



PM Modi, JP Nadda Visit Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी अगले सप्ताह बस्तर में चुनाव प्रचार करने के लिए आ सकते हैं। भाजपा संगठन केंद्रीय नेताओं के दौरे को लेकर को कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में जुटा है। भाजपा के स्टार प्रचारकों के चुनावी दौरे के लिए प्रदेश के कार्यकर्ता जोरों-शोरों से तैयारी कर रहे है। बता दें की, छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में मतदान होने जा रहा है। इसके लिए प्रथम चरण में मतदान 19 अप्रैल को है। प्रथम चरण में मतदान बस्तर में होगी। दूसरे चरण में मतदान 26 अप्रैल को और तीसरे चरण में मतदान 7 मई को होगी।

Hindi News/ Raipur / Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM का विकेट गिराने आ रहे अमित शाह, फिर बरसेंगे PM मोदी, नड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो