scriptआधी रात दो ट्रक का हुआ एक्सीडेंट, जब सुबह गांव वालों ने जाकर देखा नजारा तो फटी रह गई आँखें | Big Road accident in Raipur Bilaspur Highway | Patrika News
रायपुर

आधी रात दो ट्रक का हुआ एक्सीडेंट, जब सुबह गांव वालों ने जाकर देखा नजारा तो फटी रह गई आँखें

हादसे के बाद ट्रक से निकला ऐसा कुछ कि देखते ही हैरान रह गई पुलिस और आम जनता ।

रायपुरNov 28, 2019 / 07:21 pm

CG Desk

truck_accident.jpg
रायपुर । छत्तीसगढ़ में बाद रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बेहद चौंकाने वाला मामला तब उजागर हुआ जब बीच सड़क में दो ट्रकों की टक्कर हो गई । एक हादसा बीते रात राजधानी रायपुर – बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेट्रोल पंप के सामने हुई। आपको बता दें देर रात दो ट्रकों में टक्कर हो गई। घटना के बाद ट्रक का चालक कूदकर फरार हो गया, लेकिन जब सुबह ट्रक के अंदर देखा गया, तो लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई।
दरअसल दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रक के अंदर मवेशी भरे हुए थे। जिसमें 17 भैंसे थी और कुछ भूख प्यास के चलते बेहोश पड़े थे। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में भैंसों की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस से चैक पोस्ट लगाने की भी मांग करने लगे। खमतराई पुलिस ने ट्रक क्रमांक जेसी 3398 से नागरिकों की मदद से जय ट्रांसपोर्ट लिखे इस ट्रक में भरे 17 भैंसों को जब्त कर बंजारी गौ शाला के सुपुर्द कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
ऐसा माना जा रहा है कि पुलिस चौकी समीप होने के कारण ही मवेशी भरा ट्रक का चालक पकड़ने के भय से फरार हुआ होगा। इसलिए लोगों को आशंका है कि जरूर इस ट्रक से मवेशी तस्करी किये जा रहे होंगे। टीआई खमतराई ने बताया कि जांच शुरू कर दी है चालक फरार है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
accident
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो