scriptराहुल गांधी के दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का तीखा वार, बोले – संविधान का गला घोंटने वाले अब नाटक कर रहे | BJP State President's sharp attack on Rahul Gandhi's visit, said - Those who strangled the Constitution are now doing drama. | Patrika News
रायपुर

राहुल गांधी के दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का तीखा वार, बोले – संविधान का गला घोंटने वाले अब नाटक कर रहे

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कहा, आज राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आकर यह बताना चाहिए था कि आखिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो को एडिट करने और लोगों को भ्रमित करने की कायरता पूर्ण हरकत कांग्रेस ने क्यों की ?

रायपुरApr 30, 2024 / 12:30 pm

Kanakdurga jha

CG Politics News: छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी के दौरे के लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा, जिस कांग्रेस ने देश में आपातकाल लगाकर संविधान का कत्ल किया हो, चुनी हुई सरकारों को लगातार बर्खास्त किया हो, वह संविधान को हाथ में लेकर घूमने का नाटक कर रहे हैं।
राहुल गांधी अब एक ऐसे शस हो चुके हैं जो कुछ भी वास्तविक नहीं करते, केवल नाटक करते हैं। राहुल गांधी ने देश के लोगों की भावनाओं से खेलने का काम लगातार किया है। देव ने कहा, आज राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ आकर यह बताना चाहिए था कि आखिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो को एडिट करने और लोगों को भ्रमित करने की कायरता पूर्ण हरकत कांग्रेस ने क्यों की ?
यह भी पढ़ें

आरक्षण, आदिवासी और गरीबी का उठाया मुद्दा, 5 बिंदुओं में समझिए राहुल गांधी के भाषण का सार

राहुल गांधी को यह बताना चाहिए था कि उनका घोषणा पत्र तुष्टीकरण पत्र क्यों है? क्यों उसमें आदिवासी, समाज पिछड़ा वर्ग के लोगों के हक छीनने की बात लिखी है? उन्होंने कहा, राहुल गांधी के बिलासपुर दौरे से छत्तीसगढ़ की सातों सीटों पर भाजपा को फायदा मिलेगा, क्योंकि राहुल गांधी की छवि एक पार्ट टाइम पॉलिटिशियन की है और देश के लोग उनकी तुष्टिकरण की नीति से घृणा करते हैं।

जनसभा में क्या बोले राहुल गांधी

Rahul Gandhi Public Meeting: राहुल के भाषण को 5 बिंदुओं में समझिए

1. सबसे बड़ा वादा

हम आरक्षण में लगे 50 प्रतिशत के कैप को तोड़ देंगे, हटा देंगे। हम 50 फीसदी से ज्यादा का आरक्षण आपको दे देंगे।

2. सबसे बड़ा आरोप

पब्लिक सेक्टर यूनिट को प्राइवेट करते हैं तो ये आरक्षण को खत्म करते हैं। जब ठेकेदारी प्रथा लागू करते हैं तो आरक्षण खत्म करते हैं। जब ये अग्निवीर योजना लाते हैं तो आरक्षण खत्म करते हैं।

3. जिसे दोहराया

भाजपा के लोग आदिवासियों को वनवासी कहते हैं। आदिवासी का मतलब देश और धरती के सबसे पहले मालिक। वनवासी कहकर ये चाहते हैं कि आपके जल, जंगल, जमीन सब छीन ली जाए।

4. चैलेंज दिया

मैं चैलेंज करता हूं किसी भी बीजेपी के नेताओं को कि वे कह दें कि पब्लिक सेक्टर को प्राइवेट नहीं करेंगे। वे कह दें कि किसानों का कर्ज माफ करेंगे। ये कर ही नहीं सकते।

5. उम्मीद जगाई

बीजेपी ने 22 लोगों को 16 लाख करोड़ रुपए दिया। बीजेपी के लोगों ने 20-25 लोगों को करोड़पति बनाया, हम करोड़ों लोगों को लखपति बनाने जा रहे हैं। कांग्रेस महालक्ष्मी योजना लेकर आएगी।

Hindi News/ Raipur / राहुल गांधी के दौरे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का तीखा वार, बोले – संविधान का गला घोंटने वाले अब नाटक कर रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो