scriptCG Crime: सावधान! ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेच रहे नकली फोन, पुलिस ने बड़े दुकानों में मारा छापा | CG Crime: Fake phones sold name of branded company | Patrika News
रायपुर

CG Crime: सावधान! ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेच रहे नकली फोन, पुलिस ने बड़े दुकानों में मारा छापा

CG Crime: पुलिस के साथ अधिकारियों ने छापा मारा। पहले पूजा मोबाइल में जांच की गई। दुकान के संचालक पूनाराम चौधरी से पूछताछ की गई।

रायपुरJun 02, 2024 / 11:39 am

Kanakdurga jha

CG Crime
CG Crime: गोलबाजार इलाके में ब्रांडेड कंपनी के नाम से नकली मोबाइल सामान बेचा जा रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस के साथ मिलकर छापा मारा। इस दौरान बड़ी संख्या में नकली सामान बरामद हुए हैं। पुलिस के मुताबिक रविभवन स्थित पूजा मोबाइल, वाहेगुरू डिजिटल वर्ल्ड, कवर वर्ल्ड गोबाइल दुकान में एप्पल के नाम से मोबाइल के नकली सामान बेचे जा रहे थे। इसकी जानकारी मिलने पर कंपनी के मुंबई ऑफिस जांच अधिकारी रायपुर पहुंचे। गोलबाजार थाने में चारों दुकानदारों की शिकायत की गई।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: आकाशवाणी का तबला वादक निकला चेन स्नैचर, पुलिस ने दबोचा, बोला – बेटी की शादी करना चाहता था

CG Crime: पुलिस के साथ अधिकारियों ने मारा छापा

इसके बाद पुलिस के साथ अधिकारियों ने छापा मारा। पहले पूजा मोबाइल में जांच की गई। दुकान के संचालक पूनाराम चौधरी से पूछताछ की गई। उनके दुकान में एप्पल नाम से नकली बैक ग्लास पैनल 1060 नग बरामद किया। पूनाराम के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का मामला दर्ज किया गया। इसी तरह वाहेगुरू डिजिटल वर्ल्ड में छापा मारा गया। वहां दुकानदार पंकज जिज्ञासी से पूछताछ की गई। दुकान से एप्पल के नाम से नकली यूएसबी केबल 22 नग, एयर पाड्स 59 नग, पॉवर एडाप्टर 25 नग बरामद किया गया।

CG Crime: ब्रांडेड के नाम पर बेच रहे थे नकली फोन

इसी तरह कवर वर्ल्ड के संचालक अमित कुमार केवलानी से पूछताछ की गई। उनके दुकान से भी एप्पल के नाम से नकली यूएसबी केबल 45, बैक कवर प्रिंट 29 नग, बैक कवर कटिंग 66 नग बरामद हुआ। इसके बाद एसकेआर मोबाइल एसेसरीज दुकान पहुंची टीम। दुकानदार रितेश कुमार अंदानी से पूछताछ की गई। दुकान में तलाशी लेने पर कोई नकली सामान नहीं मिला। पुलिस ने आरोपी दुकानदारों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बड़ी संख्या में नकली सामान जब्त कर लिया है।

Hindi News/ Raipur / CG Crime: सावधान! ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेच रहे नकली फोन, पुलिस ने बड़े दुकानों में मारा छापा

ट्रेंडिंग वीडियो