scriptCG Election 2023 : भाजपा का चुनाव प्रचार आज से पकड़ेगा जोर, राजनांदगांव से अमित शाह आज करेंगे शुरुआत | CG Election 2023: BJP's election campaign will gain momentum | Patrika News
रायपुर

CG Election 2023 : भाजपा का चुनाव प्रचार आज से पकड़ेगा जोर, राजनांदगांव से अमित शाह आज करेंगे शुरुआत

CG Assembly Election 2023 : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा 85 सीटों पर उम्मीदवार उतारने के बाद से ही चुनाव प्रचार शुरू हो गया है।

रायपुरOct 16, 2023 / 08:07 am

Kanakdurga jha

CG Election 2023 : भाजपा का चुनाव प्रचार आज से पकड़ेगा जोर, राजनांदगांव से अमित शाह आज करेंगे शुरुआत

CG Election 2023 : भाजपा का चुनाव प्रचार आज से पकड़ेगा जोर, राजनांदगांव से अमित शाह आज करेंगे शुरुआत

रायपुर। CG Assembly Election 2023 : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा 85 सीटों पर उम्मीदवार उतारने के बाद से ही चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार अभियान में लग गए हैं। लोगों से मेल-मुलाकात कर अपने-अपने पक्ष में वोट करने की अपील भी कर रहे हैं। भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया जाएगा। इसकी शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 16 अक्टूबर से राजनांदगांव से करेंगे। इस प्रचार अभियान में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के भी आने की संभावना है। इसी दिन पूर्व मुख्यमंत्री और राजनांदगांव से प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह सहित जिले के सभी भाजपा प्रत्याशियों डोंगरगढ़ से विनोद खाण्डेकर, डोंगरगांव से भरत वर्मा, खुज्जी से गीता घासी साहू नामांकन भरने एक साथ जिला कार्यालय जाएंगे।
यह भी पढ़ें : डेंगू को लेकर अभी तक सर्तक नहीं हुआ है जशपुर का जिला अस्पताल, मिल चुके 8 मरीज


पीएम मोदी जशपुर में करेंगे चुनाव रैली

भाजपा सूत्रों के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी जशपुर में चुनावी रैली और सभाएं कर जशपुर से चुनावी प्रचार अभियान का आगाज करेंगे। हालांकि अभी इसकी तारीख तय नहीं हुई है। प्रदेश भाजपा पीएम मोदी की रैली और चुनावी सभाओं को लेकर तैयारी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें : CG Weather Update : प्रदेश में सबसे गर्म दुर्ग, तापमान में फिर बढ़ोतरी


चुनाव प्रचार के लिए योगी की भारी डिमांड

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में भारी डिमांड हैं। योगी आदित्यनाथ राजनांदगांव में चुनाव प्रचार के बाद कवर्धा भी जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार प्रदेश भाजपा द्वारा योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैली और सभाएं अधिक से अधिक कराने का प्लान बनाया जा रहा है। खासकर बस्तर क्षेत्र में चार से पांच सभाएं कराई जाएगी।
यह भी पढ़ें : हेमचंद यादव विश्वविद्यालय : पूरक परीक्षा के प्रवेशपत्र आज से कर सकेंगे डाउनलोड

साथ ही बिलासपुर संभाग में भी उनकी कुछ सभाएं कराने पर विचार किया जा रहा है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए 7 नवंबर को वोटिंग होगी, जबकि दूसरे फेज के लिए 17 नवंबर को वोटिंग होगी। राज्य के नक्सल प्रभावित इलाकों में पहले मतदान किया जाएगा। रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा।

Home / Raipur / CG Election 2023 : भाजपा का चुनाव प्रचार आज से पकड़ेगा जोर, राजनांदगांव से अमित शाह आज करेंगे शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो