scriptCG Liquor Scam: करोड़ों के शराब घोटालेबाजों को नहीं मिली जमानत, स्पेशल कोर्ट में लगाया था आवेदन | CG Liquor Scam: 2000 crore scammers not bail application in special court | Patrika News
रायपुर

CG Liquor Scam: करोड़ों के शराब घोटालेबाजों को नहीं मिली जमानत, स्पेशल कोर्ट में लगाया था आवेदन

CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ के करोड़ों के शराब घोटालेबाजों की जमानत खारिज हो गई।

रायपुरMay 21, 2024 / 11:04 am

Kanakdurga jha

CG Liquor Scam
CG Liquor Scam: शराब घोटाले में जेल भेजे गए एपी त्रिपाठी की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। वहीं पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा की न्यायिक रिमांड को 3 जून तक के लिए बढ़ा दिया गया है। शराब घोटाले में जेल भेजे गए आप त्रिपाठी ने जमानत के लिए ईओडब्ल्यू के स्पेशल कोर्ट में आवेदन लगाया था। इस दौरान बचाव पक्ष के अधिवक्ता ने अदालत को बताया कि उनके पक्षकार को शराब घोटाले में फंसाया गया है।
यह भी पढ़ें

शराब घोटाले के आरोपियों को नहीं मिली बेल, 2000 करोड़ का किया था घपला… ED करेगी पूछताछ

CG Liquor Scam

Chhattisgarh Liquor Scam: घोटालेबाजों जमानत याचिका खारिज

इस प्रकरण से उनका कोई लेना-देना नहीं है। वहीं अभियोजन पक्ष ने जमानत आवेदन का विरोध करते हुए कहा कि प्रकरण की जांच के दौरान मिले इनपुट के आधार पर त्रिपाठी की गिरफ्तारी की गई है। इस समय प्रकरण की जांच कर रही चल रही है। इसलिए जमानत दिया जाना उचित नहीं है। विशेष न्यायाधीश ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद जमानत आवेदन को खारिज कर दिया।

ED Action on Liquor Scam: ईडी ने अदालत में किया पेश

इसी तरह ईडी ने न्यायिक रिमांड की अवधि पूरी होने के बाद पूर्व आईएएस अनिल टुटेजा को अदालत में पेश किया। इस दौरान बताया कि शराब घोटाले की जांच चल रही है, इसलिए न्यायिक रिमांड को बढ़ाने का अनुरोध किया।कोर्ट ने इसे मंजूर करते हुए 3 जून तक के लिए न्यायिक रिमांड बढ़ने का आदेश दिया है।
CG Liquor Scam

Hindi News/ Raipur / CG Liquor Scam: करोड़ों के शराब घोटालेबाजों को नहीं मिली जमानत, स्पेशल कोर्ट में लगाया था आवेदन

ट्रेंडिंग वीडियो