scriptछत्तीसगढ़ पीएससी ने मुख्य परीक्षा 2018 का परिणाम किया घोषित, देखिए कौन देगा इंटरव्यू | Chhattisgarh : CG PSC 2018 Main Exam Results declared | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ पीएससी ने मुख्य परीक्षा 2018 का परिणाम किया घोषित, देखिए कौन देगा इंटरव्यू

821 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार के लिए चयन
4128 अभ्यर्थी शामिल हुए थे मुख्य परीक्षा में
17 सेवाओं के लिए हैं 273 पद

रायपुरDec 19, 2019 / 09:50 pm

Anupam Rajvaidya

CGPSC

CGPSC Prelims 2019: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जून में

रायपुर . छत्तीसगढ़ राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2018 की लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। परीक्षा परिणाम के आधार पर 821 अभ्यर्थियों का प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार के लिए चयन किया गया है। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (पीएससी) ने विभिन्न सेवाओं हेतु 273 पद विज्ञापित किए थे।

पीएससी के परीक्षा नियंत्रक के अनुसार राज्य सेवा, प्रारंभिक परीक्षा-2018 के परिणाम के आधार पर छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग ने 4128 अभ्यर्थियों का राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिए प्रावधिक आधार पर चयन किया था। राज्य सेवा मुख्य परीक्षा-2018 की लिखित परीक्षा का आयोजन 23, 24, 25 एवं 26 जुलाई 2019 को किया गया। लिखित परीक्षा परिणाम के आधार पर 821 अभ्यर्थियों का प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार हेतु चयन किया गया है।
इसे भी पढ़ें…धान का 2500 रुपए मूल्य दिलाने के लिए मुख्यमंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान
दस्तावेज सत्यापन एक दिन पहले
साक्षात्कार के लिए चयनित अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता सीजी पीएससी की वेबसाइट www. PSC .cg.gov.in पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाइन दर्ज करना होगा। अभ्यर्थियों को ऑनलाइन अग्रमान्यता अंकित करने हेतु तिथि अलग से जारी की जाएगी। अभ्यर्थियों को अपने साक्षात्कार दिनांक से एक दिन पहले मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग में उपस्थित होना होगा। जिन अभ्यर्थियों द्वारा साक्षात्कार के एक दिन पूर्व दस्तावेज सत्यापन नहीं कराया जाएगा, उन्हें साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।
इसे भी पढ़ें…भाजपा के धार्मिक एजेंडे पर आगे बढ़ते हुए कांग्रेस सरकार
पीएससी की वेबसाइट पर रिजल्ट
राज्य सेवा परीक्षा 2018 के साक्षात्कार की तिथि व समय-सारणी छत्तीसगढ़ पीएससी की वेबसाइट पर अलग से जारी की जाएगी। राज्य सेवा मुख्य परीक्षा 2018 के लिखित परीक्षा के परिणाम आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर अपलोड कर दिए गए हैं।
इसे भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >इसे भी पढ़ें...पीएम मोदी की आयुष्मान योजना से चार गुना ज्यादा फायदा देगी छत्तीसगढ़ की नई हैल्थ स्कीम

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ पीएससी ने मुख्य परीक्षा 2018 का परिणाम किया घोषित, देखिए कौन देगा इंटरव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो