scriptCG Cabinet Minister List : साय मंत्रिमंडल में 8 मंत्री कल ले सकते हैं शपथ, सामने आए संभावित नाम | Chhattisgarh Minister List : 8 ministers can take oath tomorrow | Patrika News
रायपुर

CG Cabinet Minister List : साय मंत्रिमंडल में 8 मंत्री कल ले सकते हैं शपथ, सामने आए संभावित नाम

CG cabinet minister list 2023 : कल विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। (Cabinet Minister) जहां नवनिर्वाचित विधायक कल ही विधानसभा की सदस्‍यता की शपथ लेंगे। कार्यक्रम को लेकर इंडोर स्टेडियम में तैयारी शुरू हो गई है।

रायपुरDec 18, 2023 / 05:55 pm

चंदू निर्मलकर

vishnu_dev.jpg
Chhattisgarh ke cabinet mantri : छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री पद से पर्दा उठने के बाद अब कैबिनेट मंत्रियों के नामों का लेकर चर्चांए तेज हो गई है। दिल्ली में मंथन के बाद अब कल यानी मंगलवार को इस पर से पर्दा उठ जाएगा। दरअसल कल ही विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। (CG CM Vishnudeo Sai ) जहां नवनिर्वाचित विधायक विधानसभा की सदस्‍यता की शपथ लेंगे। वहीं कहा जा रहा है कि इसके बाद शाम में इंडोर स्टेडियम में कैबिनेट मंत्रियों का शपथ ग्रहण समारोह होगा।
यह भी पढ़ें (chhattisgarh cabinet baithak): कांग्रेस को झटका, एक और नेता ने छोड़ी पार्टी, PCC चीफ दीपक बैज को भेजा इस्तीफा पत्र


कार्यक्रम को लेकर इंडोर स्टेडियम में तैयारी शुरू हो गई है। जानकारी के अनुसार साय कैबिनेट में 8 मंत्री अपने—अपने पद की शपथ लेंगे। इसके बाद सीएम और दो डिप्‍टी सीएम सहित कुल 11 लोगों का कैबिनेट हो जाएगा। वहीं जिन 8 नामों को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा तेज है इनमें बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, राजेश मूणत, ओपी चौधरी सहित कुछ नए विधायक मंत्री पद की शपथ लेने की संभावना है। फिलहाल केंद्रीय नेतृत्व ने किन नामों पर मुहर लगाई है मंगलवार को इस पर से पर्दा उठ जाएगा।

Hindi News/ Raipur / CG Cabinet Minister List : साय मंत्रिमंडल में 8 मंत्री कल ले सकते हैं शपथ, सामने आए संभावित नाम

ट्रेंडिंग वीडियो