scriptजब Airport पर महिला ने देखा यह संदिग्ध पॉलीथिन तो उड़े होश, जांच के बाद मिला यह | Chhattisgarh swami vivekanand airport: fake rumor about bomb | Patrika News

जब Airport पर महिला ने देखा यह संदिग्ध पॉलीथिन तो उड़े होश, जांच के बाद मिला यह

locationरायपुरPublished: Apr 09, 2018 10:59:49 am

Submitted by:

Deepak Sahu

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में रविवार सुबह 11 बजे संदिग्ध पॉलिथीन में बम की सूचना के बाद सीआइएसएफ ने पूरे क्षेत्र आवाजाही पर रोक लगा दी।

cisf asi lost his life in terrorists grenade attack in wagoora nowgam

cisf asi lost his life in terrorists grenade attack in wagoora nowgam

रायपुर . स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में रविवार सुबह 11 बजे संदिग्ध पॉलिथीन में बम की अफवाह के बाद सीआईएसएफ और राज्य पुलिस के बम डिडक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) ने एयरपोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया। एयरपोर्ट के पार्किंग क्षेत्र में काम करने वाली एक महिला की सूचना के बाद सीआइएसएफ ने पूरे क्षेत्र आवाजाही पर रोक लगा दी थी।

महिला ने बताया कि पार्किंग क्षेत्र में सजावटी पत्थर के नीचे एक पॉलिथीन दबी हुई है। इस सूचना के बाद जब सीआइएसएफ और पुलिस की टीम ने बम स्क्वॉड के साथ क्षेत्र की जांच-पड़ताल की तो सनसनी फैल गई। क्योंकि यहां डॉग स्क्वॉड ने पॉलिथीन में संदिग्ध वस्तु के होने की पुष्टि की। इससे पहले सीआइएसएफ ने राज्य पुलिस के बम स्क्वॉड टीम को भी बुला लिया था।

पूरी प्रक्रिया में एयरपोर्ट के दोनों ओर यात्रियों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई थी। लगभग 1 घंटे की कवायद के बाद जब पॉलिथीन खोली गई तो पता चला कि गार्डन में काम करने वाले मजदूरों के द्वारा पत्थर के नीचे खाद छिपाकर रखी गई थी। यूरिया और अन्य खाद्य के रसायनों के होने की वजह से डॉग स्क्वॉड को भी यहां संदिग्ध नजर आ रहा था।

स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट माना के निदेशक अजीत कुकरेजा ने बताया कि संदिग्ध पॉलिथीन की सूचना के बाद सीआइएसएफ और पुलिस के बम डिस्पोजल टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए ऑपरेशन को अंजाम दिया। पॉलिथीन में गार्बेज मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो