script

पुलिसकर्मी की बेटी पर जानलेवा हमला करने वालों पर थानेदार मेहरबान, मजबूर बाप ने एसपी से लगाई गुहार

locationरायपुरPublished: Dec 13, 2019 10:26:38 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

इसके बाद जब वह मामले की शिकायत करने पहुंचे वहां थाना प्रभारी ने उनके पिता को ही धमकाने लगे। पीडि़ता ने एसपी से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

purani_basti_police_daughter.jpg

रायपुर. पुरानी बस्ती थाना अंतर्गत 11 दिसंबर को डबरीपारा कुशालपुर क्षेत्र में दो पक्षों के झगड़े में पीडि़ता ने एसपी रायपुर से न्याय की गुहार लगाई है। उसने आरोप लगाया है कि आरोपी पक्ष एकराय होकर उनके ऊपर न सिर्फ जानलेवा हमला किया, बल्कि उसके साथ छेडख़ानी भी की।

इसके बाद जब वह मामले की शिकायत करने पहुंचे वहां थाना प्रभारी ने उनके पिता को ही धमकाने लगे। पीडि़ता ने एसपी से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना प्रभारी से जब इस बारे बात की गई तो उन्होंने कहा कि दो पक्षों का झगड़ा होने पर उन्होंने काउंटर अपराध दर्ज किया है, लेकिन सोनी परिवार पुलिस में होने की वजह से थाने में हंगामा कर रहा है, जिसके लिए उन्हें मना किया गया था।

गौरतलब है कि डबरी पारा कुशालपुर निवासी अंजू सोनी ने 11 दिसंबर को पुरानी बस्ती थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पड़ोस में रहने वाले अरुण पटेल और विकास पटेल मोहल्ले के रहने वाले रामखिलावन, राजेश भुरु, लालू और उनके किरायदार बबलू, आलोक, कुसुम, पूजा, रीना, बबीता, रामप्यारी सोनी, ममता, तनु ने मिलकर उनके साथ मारपीट की।

इसमें पीड़िता सहित उसके पिता शारदा प्रसाद सोनी जो कि खुद पुलिस कर्मी हैं के साथ-साथ उसकी मां सावित्री सोनी, भाई अनिल सोनी और बहन वर्षा सोनी को चोटें आईं हैं। इतना ही नहीं लालू, भुरु व दो अन्य किरायदारों ने उसको पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ भी किया।

जब वह लोग पुरानी बस्ती थाने शिकायत करने पहुंचे और मुलाहिजा की बात की तो थाना प्रभारी ने उनकी एक नहीं सुनी। बाद में मुलाहिजा होने पर डॉक्टर ने पीड़िता व एक अन्य को मेकाहारा रेफर किया जहां उनका सिटी स्कैन भी किया।

मामले में काउंटर अपराध दर्ज किया गया है। शारदा सोनी व अन्य लोग थाने में हंगामा कर रहे थे। इसके चलते मुझे उन्हें ऐसा करने से मना करना पड़ा। यदि कार्रवाई को लेकर एसपी से शिकायत की गई है तो जांच में अपनेआप सच सामने आ जाएगा।
-राजेश सिंह, थाना प्रभारी, पुरानी बस्ती थाना

ट्रेंडिंग वीडियो