scriptMahadev App :एक्शन मोड में ED, हवाला कनेक्शन में जुबेस्ता अस्पताल संचालक के यहां मारी रेड, कैश और ज्वेलरी की गई बरामद | ED in active mode, raid conducted at Jubesta hospital operator's house | Patrika News
रायपुर

Mahadev App :एक्शन मोड में ED, हवाला कनेक्शन में जुबेस्ता अस्पताल संचालक के यहां मारी रेड, कैश और ज्वेलरी की गई बरामद

ED Raid In Raipur : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देवेन्द्र नगर स्थित जुबेस्ता अस्पताल और उसके संचालक के घर में रविवार को छापा मारा।

रायपुरSep 05, 2023 / 03:38 pm

Aakash Dwivedi

ED in active mode, raid conducted at Jubesta hospital operator's house

,ED in active mode, raid conducted at Jubesta hospital operator’s house

रायपुर. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने देवेन्द्र नगर स्थित जुबेस्ता अस्पताल और उसके संचालक के घर में रविवार को छापा मारा। इस दौरान तलाशी में लेनदेन के दस्तावेज, कैश और ज्वेलरी बरामद की गई है।

यह भी पढें : टेक-ऑफ़ लेने से पहले अचानक रुक गई फ्लाइट, यात्रियों में मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह
इसे जांच के लिए जब्त करने के बाद टीम सोमवार की दोपहर करीब 1 बजे लौट गई। बताया जाता है कि अस्पताल संचालक डॉ. दल्ला के पुत्र और दामाद से इस समय ईडी पूछताछ कर बयान ले रही है। सूत्रों के मुताबिक ईडी ने उक्त छापे की कार्रवाई महादेव ऐप के जरिए एकत्रित राशि को हवाला के जरिए खपाने के संदेह में किया गया है।
यह भी पढें : मौत से पहले सोशल मीडिया में ठेकेदार के खिलाफ कही ये बात, फिर झूल गया फांसी के फंदे पर, परिवार में छाया मातम

इसके ट्रांजेक्शन के दस्तावेज को खंगालने के लिए ईडी द्वारा दबिश दी गई थी। बता दें कि ईडी की टीम कोल स्कैम, डीएमएफ फंड, शराब घोटाला और महादेव सट्टा ऐप के प्रकरण की जांच कर रही है।
हवाला के जरिए रकम का ट्रांजेक्शन

महादेव ऐप से जुड़े पेट्रोल पंप और सराफा कारोबारी अनील तथा सुनील दम्मानी से डॉ. दल्ला के पुत्र और दामाद का करीबी संबंध बताया जाता है। इसके इनपुट मिलने के बाद दोनों से ईडी कार्यालय में पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढें : स्कूटी में अचानक से भड़की आग, मालिक ने हड़बड़ी में किया ये काम, देखकर लोगों के उड़े होश

साथ ही उनकी भूमिका को जांच के दायरे में लिया गया है। बता दें कि इस समय महादेव ऐप मामले की जांच करने के लिए एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकर और अनिल एवं सुनील दम्मानी को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

Hindi News/ Raipur / Mahadev App :एक्शन मोड में ED, हवाला कनेक्शन में जुबेस्ता अस्पताल संचालक के यहां मारी रेड, कैश और ज्वेलरी की गई बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो