Raipur Crime News: कोरोना की फर्जी रिपोर्ट देने वाला नकली लैब टेक्निशियन पकड़ाया

Raipur Crime News: रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां लोगों को कोरोना की फर्जी रिपोर्ट देने वाला नकली लैब टेक्निशियन का खुलासा हुआ है। पुलिस नकली लैब टेक्निशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By: Ashish Gupta

Updated: 02 May 2021, 03:52 PM IST

रायपुर. कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के भयावह दौर में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सामने आया है, जहां लोगों को COVID19 की फर्जी रिपोर्ट (Fake COVID-19 test reports) देने वाले नकली लैब टेक्निशियन का खुलासा हुआ है। पुलिस नकली लैब टेक्निशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढें: मरीजों के हक के रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचता था अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ

दरअसल, यह पूरा मामला मंदिर हसौद थाना इलाके का है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपने आप को लैब टेक्निशियन बताकर घरों में जाकर कोरोना टेस्ट करता था। इसके बदले आरोपी लोगों को रिम्स मैडिकल कॉलेज की फर्जी रिपोर्ट देता था। आरोपी 2 हजार से 25 सौ रुपए लेकर लोगों को फर्जी रिपोर्ट देता था।

यह भी पढें: रायपुर AIIMS की दूसरी मंजिल से कूदकर युवक ने की खुदकुशी, पत्नी ने भी किया प्रयास

मामले का खुलासा तब जब एक पीड़ित परिवार को उसके हरकतों का पता चला। पीड़ित परिवार ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस नकली लैब टेक्निशियन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी अबतक करीब 5 हजार से ज्यादा लोगों को फर्जी रिपोर्ट दे चुका है। आरोपी के रिपोर्ट के आधार पर गलत इलाज होने से कई लोगों की जान जा चुकी है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned