scriptCG Fire in Car: चलती कार में अचानक लगी आग, कार मालिक का हुआ ये हाल | Firein car: A moving car suddenly caught fire | Patrika News
रायपुर

CG Fire in Car: चलती कार में अचानक लगी आग, कार मालिक का हुआ ये हाल

Raipur Fire in Car: हादसे के बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी थी..

रायपुरJul 10, 2024 / 12:57 pm

चंदू निर्मलकर

raipur Fire in car
CG Fire in Car: एक चलती कार में अचानक आग लग गई, जिससे कार के मालिक ने समय रहते बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। इस हादसे के बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी थी। हालांकि मामले की जांच अभी जारी है।
Firein car: A moving car suddenly caught fire

Raipur Fire in Car: आधी रात अचानक कार में भड़की आग

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी योगेश कश्यप ने बताया कि कार मालिक प्रशांत ठाकुर अपनी कार चला रहे थे और रात करीब 3 बजे कुशालपुर से आदर्श नगर की ओर जा रहे थे। जैसे ही वे तिरंगा चौक के पास पहुंचे, उनकी कार से अचानक धुआं उठने लगा।
raipur Fire in car
यह भी पढ़ें

Liquor Scam: EOW ने किया बड़ा खुलासा, स्टेट GST दफ्तर में होती थी शराब के नकली होलोग्राम नंबरों की छपाई, 2500 करोड़ का हुआ घोटाला

Raipur Fire in Car: धुआं तेजी से पूरे कार में फैल गया, जिससे प्रशांत ने तेजी से कार रोककर बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही पुरानी बस्ती पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पा लिया। इस घटना में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं पहुंची है।

Hindi News/ Raipur / CG Fire in Car: चलती कार में अचानक लगी आग, कार मालिक का हुआ ये हाल

ट्रेंडिंग वीडियो