scriptस्वास्थ्य मंत्री ने ज्यादा से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच के दिए निर्देश | Health Minister gave instructions to investigate corona of more and mo | Patrika News

स्वास्थ्य मंत्री ने ज्यादा से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच के दिए निर्देश

locationरायपुरPublished: May 18, 2020 06:58:12 pm

Submitted by:

lalit sahu

बिलासपुर, अंबिकापुर और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में लैब स्थापना के काम में तेजी लाने कहा

स्वास्थ्य मंत्री ने ज्यादा से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच के दिए निर्देश

स्वास्थ्य मंत्री ने ज्यादा से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच के दिए निर्देश

रायपुर . स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने सोमवार को कोविड-19 की राज्य कंट्रोल एंड कमांड सेंटर की समीक्षा बैठक में अधिक से अधिक लोगों की कोरोना वायरस जांच के निर्देश दिए। उन्होंने रोजाना जांच की संख्या बढ़ाने बिलासपुर, अंबिकापुर और राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में लैब की स्थापना के काम में तेजी लाने कहा। सिंहदेव ने प्रवासी मजदूरों की जांच के दौरान कोविड-19 संक्रमित पाए जाने पर निर्धारित प्रोटोकॉल के मुताबिक तत्काल इलाज मुहैया कराने कहा।
दूरदर्शन पर हिट हुई ‘महाभारत’, अब इस चैनल पर होगा इसका दोबारा प्रसारण
स्वास्थ्य मंत्री ने प्रवासी मजदूरों के लिए गांवों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर्स में स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय कर समुचित जांच की व्यवस्था करने कहा। उन्होंने कोरोना वायरस संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी जिलों में सर्विलांस के पुख्ता इंतजाम के भी निर्देश दिए। समीक्षा बैठक में स्वास्थ्य विभाग की सचिव निहारिका बारिक सिंह, आयुक्त भुवनेश यादव, विशेष सचिव डॉ. सी.आर. प्रसन्ना, संचालक स्वास्थ्य सेवाएं नीरज बंसोड़, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन की संचालक डॉ. प्रियंका शुक्ला और नियंत्रक खाद्य एवं औषधि प्रशासन एस.एन. राठौर सहित स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो