scriptवकील पत्नी बोली- दूध ले आओ… भड़क उठा पति और गाली-गलौज कर महिला को जमकर पीटा, थाना पहुंचा मामला | Husband beats lawyer wife fiercely in Raipur | Patrika News
रायपुर

वकील पत्नी बोली- दूध ले आओ… भड़क उठा पति और गाली-गलौज कर महिला को जमकर पीटा, थाना पहुंचा मामला

Raipur Crime News: रायपुर तेलीबांधा थाना क्षेत्र में बच्चे को दूध पिलाने को लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

रायपुरMay 11, 2024 / 12:44 pm

Khyati Parihar

cg crime news, raipur news, police
CG Crime News: रायपुर तेलीबांधा थाना क्षेत्र में बच्चे को दूध पिलाने को लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हो गई। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है।

तेलीबांधा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सतनामीपारा निवासी पेशे से वकील मंजू टंडन ने थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मंजू ने बताया, 9 मई की रात करीब 10 बजे अपने पति संजय टंडन को बच्चे के लिए दूध लाने के लिए कहा। इस पर पति ने कहा कि मेरे पास पैसा नहीं है, अपने मायके से पैसा लेकर आई हो क्या। फिर गाली-गलौज करने लगा। मना करने पर संजय ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद पत्नी मायके चली गई। वहीं महिला के पति ने भी अपनी पत्नी व ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Raipur / वकील पत्नी बोली- दूध ले आओ… भड़क उठा पति और गाली-गलौज कर महिला को जमकर पीटा, थाना पहुंचा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो