scriptराजधानी में हुआ रिश्तों का खून, बेटी के बलात्कारी को बचाने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या | Husband kill his wife to save his daughter seducer in chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

राजधानी में हुआ रिश्तों का खून, बेटी के बलात्कारी को बचाने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

जिस आरोपी जेल से बाहर निकालने के लिए पिता ने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है। वह उसी के बेटी के साथ बलात्कार के आरोप में सजा काट रहा है।

रायपुरSep 30, 2019 / 11:00 pm

Karunakant Chaubey

राजधानी में हुआ रिश्तों का खून, बेटी के बलात्कारी को बचाने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

राजधानी में हुआ रिश्तों का खून, बेटी के बलात्कारी को बचाने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

रायपुर. राजधानी रायपुर में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी है। एक पिता ने अपने ही बेटी के बलात्कार के आरोपी को सजा से बचाने के लिए अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया है।जिस आरोपी को निकालने के लिए पिता ने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया है। वह उसी के बेटी के साथ बलात्कार के आरोप में सजा काट रहा है।

रात में फोन कर कहता है तुझे कोसे की साडी दिलवा दूंगा और तेरे पति को प्रमोशन बस…

सगा भाई है बलात्कार करने वाला

घटना रायपुर के सरस्वती नगर थाना स्थित महंथ तालाब की है। जहाँ एक साल पहले सगे चाचा ने अपनी भतीजी के साथ बलात्कार किया था। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। तभी से वह जेल में बंद है। अपने भाई को छुड़ाने के लिए ही पति-पत्नी में आये दिन विवाद होता रहता था।

एक साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया और जब शादी करने कहा तो भाग गया हिमांचल प्रदेश

बलात्कार पीड़िता की माँ के पति और उसकी सास अपने दुष्कर्म के आरोपी बेटे को जेल से निकालने के लिए दबाव बनाते बनाते रहते थे। कई बार उन्होंने उसके साथ मार पीट भी की लेकिन इसके बाद भी वह बलत्कार के आरोपी को जेल से छुड़ाने के लिए राजी नहीं हुई। रविवार को भी उसके पति ने उससे केस वापस लेने को कहा।

सिर पर सवार था इश्क़ का खुमार नहीं मानी घर वालों की बात, हुई ऐसी दर्दनाक मौत की कांप जाएंगे आप

जब पत्नी ने इस बार भी केस वापस लेने से मना कर दिया तो उसने अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दिया और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Raipur / राजधानी में हुआ रिश्तों का खून, बेटी के बलात्कारी को बचाने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो