सिर पर सवार था इश्क़ का खुमार नहीं मानी घर वालों की बात, हुई ऐसी दर्दनाक मौत की कांप जाएंगे आप

सिर पर सवार था इश्क़ का खुमार नहीं मानी घर वालों की बात, हुई ऐसी दर्दनाक मौत की कांप जाएंगे आप
सिर पर सवार था इश्क़ का खुमार नहीं मानी घर वालों की बात, हुई ऐसी दर्दनाक मौत की काँप जाएंगे आप

Karunakant Chaubey | Updated: 23 Sep 2019, 06:20:31 PM (IST) Narayanpur, Narayanpur, Chhattisgarh, India

इश्क़ में लोगों के सर पर इस कदर जूनून सवार रहता है की उन्हें पूरी दुनिया उनकी दुशमन लगने लगती है। वो नादानी में ऐसे कदम उठा लेते हैं जिसका हश्र बहुत ही खौफनाक होता है

जगदलपुर. Love couple died in chhaattisgarh: माचकोट जंगल में युवक-युवती के शव मिलने के बाद शनिवार को इनकी पहचान ओडिशा से आए परिजनों ने कर ली है। उन्होंने कहा कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे। परिवार वालों ने जब मना किया तो यह देानों घर से भाग गए थे। इसके बाद से परिवार दोनों की तलाश कर रही थी।

दसवीं के छात्र को मुखबिर बता नक्सलियों ने कर दी हत्या, डर के मारे परिजन नहीं कर रहे शिकायत

इस तरह सात माह बीत गए थे। नगरनार थाने के एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि ओडिशा के लक्ष्मीपुर में रहने वाले रीता प्रेतका को पलाई संता ने 25 मार्च को अपने साथ भगा कर ले गया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने इस मामले की रिपोर्ट लक्ष्मीपुर के थाने में भी दर्ज कराई थी।

स्कूल जाती थी लेट, टीचर की डांट से बचने के लिए छात्रा ने रची थी ये खतरनाक साजिश

पलाई संता के ऊपर धारा 363 के तहत मामला भी दर्ज किया गया था। तब से लेकर अब तक परिजन इन दोनों की तलाश भी कर रहे थे। शुक्रवार को इसी दौरान नगरनार थाने में सूचना आई की दो लोगों के शव मिले हैं। पास ही रखे बैग में पहचान पत्र भी थे।

इसी के जरिए परिवार वालों को शुक्रवार की शाम फोन कर जानकारी दी गई और इनके पहचान करने आने के लिए कहा गया। शुक्रवार की देर रात दोनों के परिवार को पुलिस का फोन आया। उसके बाद 7 माह की खोजबीन का अंत भी हो गया।

Read Also: हनी ट्रैप मामले में बड़ा खुलासा, छत्तीसगढ़ के नेताओं के भी सुंदरियों से संबंध

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned