पूर्व मंत्री की बहू और पोती हत्याकांड का तीसरा आरोपी अयोध्या से गिरफ्तार, खुला ये राज

- रायपुर: पूर्व मंत्री की बहू-पोती की हत्या का मामला
- दो आरोपी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

By: Ashish Gupta

Published: 05 Feb 2021, 09:43 PM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर. राजधानी रायपुर के खम्हारडीह इलाके में पूर्वमंत्री डीपी धृतलहरे की बहू नेहा और उनकी पोती अनन्या उर्फ पीहू की हत्या का तीसरा आरोपी उत्तरप्रदेश के अयोध्या में अपने गांजा तस्कर दोस्त के घर से पकड़ा गया। दोहरे हत्याकांड का आरोपी अजय राय फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे रायपुर और अयोध्या पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन से गिरफ्तार कर लिया। अजय को पुलिस ने एक दिन की रिमांड पर लिया है। उससे अन्य आरोपियों के समक्ष पूछताछ की जाएगी।

Video: एलपीजी टैंकर से भिड़ी ट्रक, पलटने के बाद टैंकर से होने लगा रिसाव, मचा हड़कंप

रायपुर के सतनाम चौक में तरुण धृतलहरे अपनी पत्नी नेहा और बेटी 9 वर्षीया पीहू के साथ रहते थे। शनिवार की रात उसके करीबी रिश्तेदार डॉक्टर आनंद राय, अजय राय और दीपक सायतोड़े ने मिलकर नेहा और पीहू की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को पलंग के नीचे डाल दिया था। डॉक्टर आनंद और दीपक को पुलिस ने उसी दिन पकड़ लिया था। अजय मौके से फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में लगी थी। उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को देखकर हुआ फरार
पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने हत्या के बाद नेहा और पीहू के शव को सुनसान स्थान पर ठिकाने लगाने का प्लान बनाया था। इसलिए डॉक्टर आनंद और दीपक हत्या के बाद भी मकान में रुक गए। बाहर से अजय ने ताला लगा दिया और कार लेने गया। इसी बीच नेहा की बहन और भाई घर पहुंच गए थे।

CGPSC परीक्षा में गड़बड़ी का आरोप, एग्जाम दिए बगैर कैंडिडेट का इंटरव्यू के लिए हुआ चयन

बाहर ताला देखकर नेहा को फोन लगाते रहे, लेकिन उसका मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा था। इससे उन्हें शक हुआ। कुछ देर में पुलिस भी आ गई। अजय ने दूर से ही पुलिस को देख लिया था। इसके बाद वह अपनी कार सीजी 04 एलजी 1038 से फरार हो गया। इसके बाद वह सीधे अपने घर पहुंचा। अपनी पत्नी के लिए खाना लेकर गया।

रायपुर खम्हारडीह थाना की टीआई ममता शर्मा ने बताया, आरोपी अजय को यूपी से गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned