scriptछत्तीसगढ़ के दो और जिले हुए लॉक, इस जिले में 19 अप्रैल तक बढ़ाया गया लॉकडाउन | Lockdown imposed in two more districts of Chhattisgarh | Patrika News

छत्तीसगढ़ के दो और जिले हुए लॉक, इस जिले में 19 अप्रैल तक बढ़ाया गया लॉकडाउन

locationरायपुरPublished: Apr 14, 2021 01:00:35 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Lockdown in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में रायपुर समेत 19 जिलों में लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। गोरैला-पेंड्रा-मरवाही और जगदलपुर में लगाने का ऐलान किया गया।

total_lockdown.jpg

Total Lockdown

रायपुर. छत्तीसगढ़ में रायपुर समेत 19 जिलों में लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है। गोरैला-पेंड्रा-मरवाही और जगदलपुर में लगाने का ऐलान किया गया। जिला प्रशासन ने मंगलवार की शाम को बस्तर जिले में भी संपूर्ण लॉक डाउन लगाने का निर्णय लिया है।

यह लॉकडाउन 15 अप्रैल शाम छह बजे से लागू हो जाएगा। यह 22 अप्रैल की रात 12 बजे तक लागू रहने की जानकारी प्रशासन ने दी है। गोरैला-पेंड्रा-मरवाही जिले में 14 से 21 अप्रैल तक लॉकडाउन रहेगा। वहीं दुर्ग जिले में लॉकडाउन को 5 दिन के लिए और बढ़ाया गया है। यहां पहले 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया था। जिसे बढ़ाकर 19 अप्रैल तक किया गया है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में फ्लाइट या रेल से छत्तीसगढ़ आ रहे हैं तो यह जरूरी खबर आपके लिए

कलेक्टर डॉ.सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने बताया कि लॉकडाइन पूर्ववत रहेगा। उधर, Sukma में बीते सप्ताह शाम को सात बजे से सुबह आठ बजे कर्फ्यू लगाया गया था। इसे मंगलवार को बढ़ा दिया गया है। अब यहां रोजाना दोपहर 12 बजे से कर्फ्यू लागू रहेगा जो कि अगले दिन सुबह सात बजे तक चलेगा।

कवर्धा जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने सख्ती शुरू की है। कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने शासकीय कार्यालयों में 15 दिनों के लिए आम जनता के प्रवेश पर रोक लगा दी है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में बिगड़े हालात: कोरोना की ग्रोथ रेट में इस प्रदेश ने महाराष्ट्र को पीछे छोड़ा

इन जिलों में भी लॉकडाउन

जीपीएम 14 से 21 अप्रैल तक
बस्तर 15 से 22 अप्रैल तक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो