scriptLok Sabha Election 2024: चार दिग्गज आएंगे छत्तीसगढ़, 10 सभाओं से भाजपा करेगी धुंआधार प्रचार | Four big leaders of Lok Sabha will come to Chhattisgarh, BJP will do vigorous campaigning through ten meetings | Patrika News
रायपुर

Lok Sabha Election 2024: चार दिग्गज आएंगे छत्तीसगढ़, 10 सभाओं से भाजपा करेगी धुंआधार प्रचार

Election 2024: राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लोरमी में होने वाली सभा की तैयारियों का उप मुख्यमंत्री एवं लोरमी के विधायक अरुण साव ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेकर तैयारियों में जुटे भाजपा पदाधिकारियों से चर्चा की।

रायपुरApr 22, 2024 / 08:18 am

Shrishti Singh

Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण में बस्तर सीट पर मतदान होने के बाद अब रविवार से भाजपा के केंद्रीय नेताओं की ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं होंगी। चार दिन में भाजपा के चार शीर्ष नेताओं की 10 सभाएं होंगी। नेताओं की चुनावी सभाएं रविवार 21 अप्रैल से 24 अप्रैल तक रहेगी। इसके बाद फिर से एक-दो दिन के अंतराल के बाद शीर्ष नेताओं और स्टार प्रचारकों की सभाएं होंगी। नेताओं की सभा को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें

Election 2024: तीसरे चरण का मतदान 15 दिन बाद होगा, रायपुर लोकसभा सीट के 14 हजार वोटरों की आईडी पुणे में अटकी

शनिवार को प्रदेश भाजपा प्रभारी नितिन नबीन,प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों ने यूपी मुयमंत्री योगी आदित्यनाथ की 21 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा के खुज्जी विधानसभा के ग्राम सागर (कुमराद) में होने वाली सभा स्थल का निरीक्षण कर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की लोरमी में होने वाली सभा की तैयारियों का उप मुख्यमंत्री एवं लोरमी के विधायक अरुण साव ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेकर तैयारियों में जुटे भाजपा पदाधिकारियों से चर्चा की।

ये दिग्गज आएंगे

21 अप्रैल- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ- राजनांदगांव सीट के कुमरदा, कोरबा और बिलासपुर के बेलतरा

22 अप्रैल- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा – लोरमी, आरंग, भिलाई

22 अप्रैल- केंद्रीय मंत्री अमित शाह – कांकेर
23 अप्रैल – पीएम नरेंद्र मोदी- जांजगीर-चांपा के सक्ती और महासमुंद के धमतरी में

24 अप्रैल- पीएम नरेंद्र मोदी- सरगुजा लोकसभा के अंबिकापुर

यह भी पढ़ें

CG Naxal Encounter: बीजापुर में मुठभेड़, जवानों ने एक नक्सली को किया ढेर

Home / Raipur / Lok Sabha Election 2024: चार दिग्गज आएंगे छत्तीसगढ़, 10 सभाओं से भाजपा करेगी धुंआधार प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो